दिल्ली: कंटोनमेंट जोन में हत्या से हड़कंप, पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, 24 घंटे में 3 मर्डर से दहली राजधानी!

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, पुलिस कंट्रोल रूम को जानकारी मिली कि जेजे कालोनी मादीपुर में पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो रहा है। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तो उसे वहां एक महिला का शव पड़ा मिला।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पश्चिमी दिल्ली जिले के पंजाबी थाने की पुलिस चौकी मादीपुर इलाके में बच्चों के भविष्य को लेकर पति-पत्नी के बीच शुरू हुआ विचार-विमर्श झगड़े में बदल गया। बात बढ़ी तो मारपीट तक की नौबत आ गई। गुस्से में पति ने पत्नी का कत्ल कर दिया। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। यह जोन कोरोना पॉजिटिव बहुतायत में मिलने के चलते कंटोनमेंट जोन में डिक्लेयर करके सील किया हुआ है।

पुलिस के मुताबिक, शनिवार तड़के साढ़े तीन बजे पुलिस कंट्रोल रूम को जानकारी मिली थी कि, जेजे कालोनी मादीपुर में पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो रहा है। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तो उसे वहां एक महिला का शव पड़ा मिला। घटनास्थल पर मिले और पुलिस को सूचना देने वाले रईसुल आजम ने पुलिस को बताया कि उसने पत्नी गुलशन को मार डाला है। जिला पुलिस के मुताबिक, आरोपी 34 साल का रईसुल जहांगीरपुरी इलाके में रेहड़ी लगाता है। उसने कुछ समय पहले ही अपने से पांच साल बड़ी गुलशन (39) से शादी की थी। रईसुल और गुलशन दोनो की ही यह दूसरी शादी है।

रईसुल के पहली पत्नी से तीन बच्चे और गुलशन के पहले पति से 6 बच्चे हैं। सभी बच्चे फिलहाल रईसुल और गुलशन के साथ ही एक कमरे के मकान में जैसे तैसे रहकर गुजारा कर रहे हैं। पुलिस ने आगे बताया, घटना वाली तड़के सुबह रईसुल और गुलशन के बीच बच्चों के भविष्य को लेकर बातचीत हो रही थी। इसी बीच दोनो के बीच विवाद बढ़ गया। विवाद के बीच में रईसुल आपा खो बैठा। उसने लाठी सिर में मारकर पत्नी गुलशन की हत्या कर दी।

पुलिस के मुताबिक, चूंकि दोनों की शादी कुछ समय पहले ही हुई है। लिहाजा घटना की एसडीएम जांच भी कराई जा रही है। जिस इलाके में हत्या हुई वो इलाका कोरोना पॉजिटिव मरीजों के कई मामले मिलने के चलते कंटोनमेंट जोन बना हुआ है, इसलिए घटना की सूचना बाकी तमाम संबंधित विभागों को भी दी गई है।

गौरतलब है कि, राष्ट्रीय राजधानी व्यापक बंद के में 24 घंटे में तीन कत्ल हो गए हैं। इस हत्याकांड से चंद घंटे पहले ही द्वारका जिले के छाबला थाना क्षेत्र में एक युवक ने पत्नी के साथ मिलकर माता-पिता की घर के अंदर ही हत्या कर दी थी। हालांकि उस दोहरे हत्याकांड में और अब गुलशन हत्याकांड सहित दोनों ही मामलों में संलिप्त तीनों हत्यारोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय