दिल्ली : इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर दो गुट आपस में भिड़े, तीन घायल

अधिकारी ने कहा, पूछताछ करने पर पता चला कि इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे के सोशल मीडिया समूहों पर अपमानजनक टिप्पणी पोस्ट करने के मुद्दे पर युवकों (ज्यादातर नाबालिग) के दो समूहों के बीच झगड़ा हुआ था।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर पश्चिमी दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में सोशल मीडिया पर अभद्र भाषा पोस्ट करने के मुद्दे पर दो गुटों में हुई झड़प में तीन युवक घायल हो गए। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, मंगलवार रात करीब 8.45 बजे के-ब्लॉक जहांगीरपुरी दिल्ली में झगड़े के संबंध में पुलिस कंट्रोल रूम (पीसीआर) को एक कॉल मिली, जिसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची।

चाकू लगने से तीन घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। अधिकारी ने कहा, पूछताछ करने पर पता चला कि इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे के सोशल मीडिया समूहों पर अपमानजनक टिप्पणी पोस्ट करने के मुद्दे पर युवकों (ज्यादातर नाबालिग) के दो समूहों के बीच झगड़ा हुआ था।


पुलिस उपायुक्त (उत्तर पश्चिम) उषा रंगनानी ने कहा, "तथ्यों और परिस्थितियों के आधार पर जहांगीरपुरी थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और 34 (सामान्य मंशा) के तहत दो क्रॉस केस दर्ज किए गए और दोनों पक्षों से कुल आठ लोगों (ज्यादातर नाबालिग लड़के) पर मामला दर्ज किया गया। जांच अभी जारी है।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;