दिल्ली: एक करोड़ की रंगदारी देने से किया इनकार तो चलाई 20 राउंड गोलियां, कुख्यात गैंगस्टर हिमांशु भाऊ का हाथ

डीसीपी ने कहा, "यह पाया गया कि तीन लोगों ने एक प्रॉपर्टी डीलर के कार्यालय पर कई राउंड गोलीबारी की और जबरन वसूली की मांग की। किसी को भी गोली से कोई चोट नहीं आई।"

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली के द्वारका इलाके में एक प्रॉपर्टी डीलर द्वारा अपराधियों को एक करोड़ रुपये की रंगदारी देने से इनकार करने पर उसके कार्यालय पर 20 से अधिक राउंड फायरिंग की गई। एक अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी। सूत्रों ने बताया कि इस घटना के पीछे कुख्यात गैंगस्टर हिमांशु भाऊ का हाथ है।

पुलिस उपायुक्त (द्वारका) एम हर्षवर्धन ने कहा कि बुधवार दोपहर 1:30 बजे बिंदापुर पुलिस स्टेशन में गोलीबारी की सूचना मिली, इसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची।

डीसीपी ने कहा, "यह पाया गया कि तीन लोगों ने एक प्रॉपर्टी डीलर के कार्यालय पर कई राउंड गोलीबारी की और जबरन वसूली की मांग की। किसी को भी गोली से कोई चोट नहीं आई।"

बिंदापुर पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। डीसीपी ने कहा, ''आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें गठित की गई हैं।''


जांच से जुड़े एक अधिकारी ने कहा,"पुलिस टीमें आरोपियों का पता लगाने और उन्हें पकड़ने के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही हैं। शुरुआती जांच से पता चलता है कि भाऊ ने वॉयस कॉल किया था और एक करोड़ रुपये की मांग की थी। लेक‍िन इनकार करने उसने अपने गुर्गों को गोलियां चलाने के लिए भेजा।"

इस बीच, गोलीबारी के बाद, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने नीरज बवाना, दविंदर बंबीहा और हिमांशु उर्फ भाऊ गिरोह के तीन वांछित शार्पशूटरों को गिरफ्तार किया, जिन्होंने दिल्ली और हरियाणा के झज्जर, रोहतक और पलवल में हत्याओं, जबरन वसूली और अन्य जघन्य अपराधों को अंजाम दिया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;