लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास के पास डबल मर्डर, वरिष्ठ रेलवे अफसर की पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या

लखनऊ के वीवीआईपी रेलवे कॉलोनी गौतमपल्ली में भारतीय रेल सेवा के अफसर के बेटे और पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दोनों का शव घर से बरामद किया गया है। मौके पर पहुंचे पुलिस अफसर और फोरंसिक विभाग की टीम जांच कर रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

लखनऊ के वीवीआईपी रेलवे कॉलोनी गौतमपल्ली में भारतीय रेल सेवा के अफसर के बेटे और पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दोनों का शव घर से बरामद किया गया है। मौके पर पहुंचे पुलिस अफसर और फोरंसिक विभाग की टीम जांच कर रही है। राजधानी लखनऊ में हाई सिक्योरिटी जोन में डबल मर्डर से पुलिस महकमे में खलबली मच गई है। पुलिस महानिदेशक हितेश चंद्र अवस्थी के साथ पुलिस आयुक्त लखनऊ समेत बड़े अधिकारी मौके पर हैं। पुलिस ने लूट की घटना से इनकार किया है। नौकरों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने बताया कि वरिष्ठ रेलवे के अधिकारी की पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या की गई है। मामले की जांच की जा रही है, कि घटना के पीछे कौन लोग शामिल हैं।

जानाकरी के मुताबिक थाना गौतम पल्ली क्षेत्र सीएम आवास से काफी नजदीक है। और हाई-सिक्योरिटी जोन माना जाता है। जहां विवेकानंद मार्ग स्थित बंगला नंबर-1 में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है। यह बंगला रेलवे के सीनियर अधिकारी आरडी बाजपेई का है। जानकारी के मुताबिक सुबह बेटा, बेटी और पत्नी घर में मौजूद थे। इस दौरान पुलिस को सूचना मिली कि मां और बेटे की किसी ने गोली मारकर हत्या कर दी है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश से हर दिन वारादात की खबरें आ रही हैं। एक दिन पहले ही वाराणसी के चौकाघाट इलाके में बदमाशों ने दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया। दोनों पर आरोपियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की. जिनकी मौत हुई उनमें एक ट्राली चालक था। वहीं दूसरे की पहचान संजय सिंह के रूप में हुई, जो शिवपुर थाना क्षेत्र के हटिया का रहने वाला है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय
next