कोरोना लॉकडाउन में शर्मनाक घटना, बिहार के मुजफ्फरपुर में डायन बताकर 3 महिलाओं को पीटा, अर्धनग्न कर घुमाया

बिहार के मुजफ्फरपुर में शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक गांव में तीन महिलाओं संग भीड़ ने ऐसा अपराध किया, जिससे रुह तक कांप जाएगी। यहां तीन महिलाओं को गांव वालों ने खूब पीटा। उन्हें नग्न अवस्था में पूरे गांव में घुमाया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कोरोना लॉकडाउन के बीच बिहार के मुजफ्फरपुर में एक शर्मनाक खबर सामने आई है। खबरों के मुताबिक, यहां हथौड़ी थाना क्षेत्र में तीन महिलाओं पर डायन होने का आरोप लगाकर पहले पीटा गया। फिर पंचायत बुलाकर उनके सिर के बाल काट दिए। जब इतने से भी लोगों का मन नहीं भरा तो तीनों महिलाओं को अर्धनग्न कर पूरे गांव में घुमाया। इस घटना का कथित वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद मुजफ्फरपुर के एसडीओ ने कहा कि जांच के बाद पुलिस लोगों को चिन्हित कर कार्रवाई करेगी। वहीं बताया जा रहा है कि घटना के बाद तीनों महिलाओं ने परिजन खौफ में है और उन्होंने गांव को छोड़ दिया है।

खबरों के मुताबिक, गांव के कुछ दबंगों ने तीनों महिलाओं पर तंत्र-मंत्र सीखने का आरोप लगाकर पंचायत बुलाई गई थी। ग्रामीणों की भीड़ के बीच पंचों ने तीन महिलाओं को डायन करार देकर हैवानियत भरी सजा दी। इस दौरान महिलाएं अपने को निर्दोष बताते हुए गुहार लगा रहीं थी। लेकिन पंचों ने एक नहीं सुनी। वहीं पंचों ने पुलिस के पास जाने पर गंभीर परिणाम की धमकी दी।

दूसरी ओर डायन बताकर पीटने और बाल काटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंड मच गया। इस हैवानिय को लेकर पुलिस जांच में जुटी हुई।

इसे भी पढ़ें: राहुल गांधी-अभिजीत बनर्जी संवाद: मांग बढ़ाने के लिए लोगों के हाथ में दिया जाए पैसा तभी पटरी पर आएगी अर्थव्यवस्था\

दिल्ली में शराब के बाद अब तेल भी महंगा, पेट्रोल में 1.67 तो डीजल में 7.10 रुपये का इजाफा, जानें नया रेट

Published: 5 May 2020, 12:40 PM
लोकप्रिय