बिहार के गोपालगंज में बेखौफ बदमाशों का आतंक, AIMIM के जिला अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अब्दुल सलाम एक शख्स के साथ सोमवार की रात करीब नौ बजे बाइक से तुरकाहा पुल की तरफ से गोपालगंज की ओर आ रहे थे। इसी दौरान एक अन्य बाइक पर सवार दो अपराधियों ने तुरकाहा पुल के समीप उन्हें गोली मार दी।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के गोपालगंज जिला के ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहाद उल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष और पूर्व मुखिया अब्दुल सलाम उर्फ असलम मुखिया की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अब्दुल सलाम एक शख्स के साथ सोमवार की रात करीब नौ बजे बाइक से तुरकाहा पुल की तरफ से गोपालगंज की ओर आ रहे थे। इसी दौरान एक अन्य बाइक पर सवार दो अपराधियों ने तुरकाहा पुल के समीप उन्हें गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल पूर्व मुखिया को इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में देर रात इलाज के क्रम में इनकी मौत हो गई।


गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है। प्रथमदृष्टया आपसी रंजिश में हत्या की बात सामने आ रही है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एक विशेष जांच टीम गठित की गई है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;