मूसेवाला के हत्यारों के सुराग के लिए पुलिस नहीं, गैंगस्टर ने की नकद इनाम की घोषणा, कहा- कातिल का पता बताओ, 5 लाख पाओ!

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या ने अंतर-गिरोह की प्रतिद्वंद्विता को भड़का दिया है, क्योंकि गैंगस्टर अब दिवंगत गायक की मौत का बदला लेने की कसम खा रहे हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या ने अंतर-गिरोह की प्रतिद्वंद्विता को भड़का दिया है, क्योंकि गैंगस्टर अब दिवंगत गायक की मौत का बदला लेने की कसम खा रहे हैं। एक ताजा घटनाक्रम में, हरियाणा के एक गैंगस्टर ने मूसेवाला के हत्यारों के बारे में जानकारी के लिए सोशल मीडिया पर 5 लाख रुपये के इनाम की घोषणा की है।

पंजाब के मानसा जिले में 29 मई को हमलावरों ने 29 वर्षीय मूसेवाला पर उनके पैतृक गांव के पास अंधाधुंध गोलियां चला दी थीं। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

गैंगस्टर भूपी राणा के फेसबुक पेज पर एक पोस्ट में लिखा है, "सभी से अनुरोध है कि अगर किसी के पास मूसेवाला के हत्यारों के बारे में जानकारी है तो सूचना देने वाले को 5 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा और मुखबिर का नाम गुप्त रखा जाएगा।"


राणा फिलहाल करनाल की जेल में बंद है। मूसेवाला की हत्या के बाद बुधवार को दिल्ली के नीरज बवाना गैंग ने जवाबी हमला करने की धमकी दी थी। गिरोह ने केवल दो दिनों में परिणाम देने का वादा किया। मैसेज को 'नीरज बवाना दिल्ली एनसीआर' नाम से एक फेसबुक प्रोफाइल द्वारा अपलोड किया गया था।

नीरज बवाना दिल्ली के टॉप गैंगस्टरों में से एक है और फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद है। फेसबुक स्टोरी ने अन्य गिरोहों को भी टैग किया- टिल्लू ताजपुरिया गिरोह, दविंदर बंबिहा और कौशल गुड़गांव गिरोह। संभावित रूप से जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के प्रतिद्वंद्वी गिरोहों को धमकी जारी की गई है। उस पर गायक की हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया गया है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 02 Jun 2022, 8:27 PM