उत्तर प्रदेश में बेखौफ अपराधियों का तांडव! हाथरस में पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या, इलाके में हड़कंप

पुलिस के मुतबाकि, 48 वर्षीय राम खिलाड़ी यादव अपने दोस्त मुनेश के साथ मोटरसाइकिल से जा रह थे। राम खिलाड़ी बाइक के पीछे बैठे थे। हमलावरों ने उनके पीठ में गोली मार दी और जब वह गिर गए तो फिर से उनके सिर में गोली मारकर फरार हो गए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश में बेखौफ अपराधियों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाथरस के कमलापुर गांव के पूर्व प्रधान की कथित तौर पर बाइक सवार दो अज्ञात लोगों ने उस समय गोली मारकर हत्या कर दी, जब वह सिकंदरराव इलाके से घर लौट रहे थे।

पुलिस के मुतबाकि, 48 वर्षीय राम खिलाड़ी यादव अपने दोस्त मुनेश के साथ मोटरसाइकिल से जा रह थे। राम खिलाड़ी बाइक के पीछे बैठे थे। हमलावरों ने उनके पीठ में गोली मार दी और जब वह गिर गए तो फिर से उनके सिर में गोली मारकर फरार हो गए। उन्होंने मुनेश को चोट नहीं पहुंचाई।

पुलिस के मुतबाकि, 48 वर्षीय राम खिलाड़ी यादव अपने दोस्त मुनेश के साथ मोटरसाइकिल से जा रह थे। राम खिलाड़ी बाइक के पीछे बैठे थे। हमलावरों ने उनके पीठ में गोली मार दी और जब वह गिर गए तो फिर से उसके सिर में गोली मारकर फरार हो गए। उन्होंने मुनेश को चोट नहीं पहुंचाई।

खबर फैलते ही स्थानीय लोग हत्या के विरोध में मौके पर जमा हो गए और सिकंदरराव-हाथरस मार्ग को जाम कर दिया, जिससे दो घंटे तक जाम लगा रहा। पुलिस के हस्तक्षेप के बाद जाम हटाया गया। सिकंदराव के सर्किल अधिकारी सुरेंद्र कुमार ने कहा कि एक प्राथमिकी दर्ज की गई है और प्रारंभिक जांच से संकेत मिलता है कि यादव का कुछ निवासियों के साथ लंबे समय से विवाद था।

मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच कर दोषियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है। किसी भी तरह की अप्रिय घटना से बचने के लिए गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia