क्रूज पार्टी केस में आज चार और लोग गिरफ्तार, NCB कल अदालत में पेश कर मांगेगी हिरासत

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बताया कि क्रूज पार्टी मामले में आज चार और लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने इस पार्टी का आयोजन किया था। कल, एनसीबी अदालत से उनकी हिरासत की मांग करेगा। मामले में अब तक कुल 16 गिरफ्तारियां की गई हैं। जांच अभी जारी है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मुंबई में एक क्रूज जहाज पर रेव पार्टी का भंडाफोड़ करने के मामले में आज चार और लोगों को गिरफ्तार किया है। एनसीबी का कहना है कि इन लोगों ने ही इस पार्टी का आयोजन किया था। एनसीबी कल इन सभी को अदालत में पेश कर उनकी हिरासत की मांग करेगा।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो, मुंबई के निदेशक समीर वानखेड़े ने बताया कि क्रूज पार्टी मामले में आज चार और लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने इस पार्टी का आयोजन किया था। कल, एनसीबी अदालत से उनकी हिरासत की मांग करेगा। मामले में अब तक कुल 16 गिरफ्तारियां की गई हैं। जांच अभी जारी है।


मिली जानकारी के अनुसार आज गिरफ्तार किए गए लोगों में अब्दुल कादिर अब्दुल कय्यूम शेख (30), श्रेयस सुरेंद्र नायर (23), मनीष उदयराज (26) और अविन दीनानाथ साहू (30) शामिल हैं। ताजा गिरफ्तारियों में कम से कम 2 लोग कथित तौर पर कॉर्डेलिया क्रूज लक्जरी जहाज पर ड्रग्स के वाहक हैं।

बता दें कि इस मामले में अब तक कुल गिरफ्तारियों की संख्या 16 हो गई है, जिसमें मेगास्टार शाहरुख खान और निर्माता गौरी खान का बेटा आर्यन खान भी शामिल है। एनसीबी ने शनिवार को एक लक्जरी क्रूज कॉर्डेलिया पर छापेमारी कर रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया था।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia