भोपाल में दलित युवती को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म, गुरुग्राम में 25 वर्षीय युवती के साथ गैंगरेप

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक दलित युवती के साथ तीन युवकों द्वारा बंधक बनाकर दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। गुरुग्राम में प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में 25 साल की एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक दलित युवती के साथ तीन युवकों द्वारा बंधक बनाकर दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला भोपाल के बैरागढ़ थाना क्षेत्र का है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, एक युवती के माता पिता ने बेटी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी। रविवार की सुबह युवती को एक मकान से बहदवास हालत में बरामद किया गया। युवती ने बताया है कि वह अपने परिचित देवसिंह से शनिवार की दोपहर को एक्टिवा मांग कर ले गई थी। जब वह एक्टिवा वापस करने गई तो देवसिंह ने उसके साथ छत पर ले जाकर जबरदस्ती की एवं अन्य दो दोस्तों ने भी साथ ले जाने में सहयोग किया।

पुलिस उप महानिरीक्षक इरषाद वली ने बताया है कि युवती की शिकायत के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

वहीं एक और बीजेपी शासित राज्य में गैंगरेप को अंजाम दिया गया है। गुरुग्राम के डीएलएफ फेज-3 में एक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में 25 साल की एक युवती के साथ जबरन मारपीट की गई और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। यह मामला शनिवार देर रात की है, जहां आरोपी ने युवती के सिर पर वार कर दिया। युवती पश्चिम बंगाल की निवासी है।


पुलिस ने रविवार को कहा, "एक सुरक्षाकर्मी ने पुलिस को सूचित किया, जहां घटनास्थल से मात्र 100 मीटर पर पुलिस वाहन गस्त दे रहा था, जिसके बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। युवती को समय से अस्पताल पहुंचाया गया। युवती की स्थिति अब खतरे के बाहर है। चारों आरोपियों को गुरुग्राम के विभिन्न हिस्सों से गिरफ्तार कर लिया गया है।"

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान रंजन (23), पवन (24), पंकज (26) और गोविंद (20) के रूप में हुई, सभी चक्करपुर गांव के निवासी हैं। रंजन प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में ऑफिस ब्यॉय का काम करता है, जबकि अन्य स्विगी, जोमैटो में काम करते हैं।

युवती को कथित तौर पर सिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन से रात करीब 1:30 बजे पेड सेक्स के लिए पिक कर डीएलएफ स्थित ऑफिस में ले गया। रंजन जैसे ही युवती को ऑफिस ले गया, वहां पहले से ही उसके तीन और साथी मौजूद थे। रंजन ने युवती से सभी के साथ सेक्स करने को कहा, लेकिन युवती ने आपत्ति जताई, जिसके बाद उसके साथ जबरन सामूहिक दुष्कर्म किया गया और मारपीट की गई।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia