सलमान खान को धमकी मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ, अपना हाथ होने से किया साफ इनकार

मुंबई में 87 वर्षीय सलीम खान को रविवार की सुबह करीब 7.30 बजे एक धमकी भरा पत्र मिला था। यह पत्र उन्हें एक बेंच पर मिला, जहां वह आमतौर पर जॉगिंग के बाद आराम करने के लिए बैठा करते हैं। इसमें उन्हें और सलमान खान को मारने की धमकी दी गई थी।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली पुलिस ने बॉलीवुड स्टार सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को मिले धमकी भरे पत्र के सिलसिले में तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ की है। आधिकारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बिश्नोई का पूछताछ में कहना है कि इस मामले में उसका कोई हाथ नहीं है और उसे नहीं पता कि वह पत्र किसने लिखा है।

इससे पहले मुंबई में 87 वर्षीय सलीम खान को रविवार की सुबह करीब 7.30 बजे एक धमकी भरा पत्र मिला था। यह पत्र उन्हें एक बेंच पर मिला, जहां वह आमतौर पर जॉगिंग के बाद आराम करने के लिए बैठा करते हैं। इसमें उन्हें और सलमान खान को मारने की धमकी दी गई है। मुंबई पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


इन दिनों पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाली की हत्या में नाम आने के बाद चर्चा में आए गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का पिछला इतिहास देखते हुए सलमान खान मामले में भी पुलिस की पहली शक की सूई उसी पर गई है। दरअसल बिश्नोई ने कई साल पहले काला हिरण के शिकार मामले में सलमान खान को मारने की धमकी दी थी।

बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई ने कथित तौर पर काले हिरण का शिकार करने के मामले में सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। दरअसल, बिश्नोई समुदाय काले हिरण को पवित्र मानता है, इसलिए इस मामले में सलमान खान की कथित संलिप्तता होने पर लॉरेंस ने एक्टर की हत्या करने की साजिश रची थी। बताया जाता है कि हत्या करने के लिए रेकी भी की गई थी, लेकिन आखिरी वक्त पर उनकी यह साजिश नाकाम हो गई।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia