गाजियाबाद: गोल्ड कारोबारियों से बड़ी लूट, गन पॉइंट पर 10 किमी तक घुमाया, हवाला का पैसा होने की आशंका

बदमाशों ने कारोबारियों को शहर में करीब 10 किलोमीटर घुमाया और फिर उन्हें अलग-अलग जगहों पर उतारकर फरार हो गए

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

गाजियाबाद में बेखौफ बदमाशों ने मंगलवार रात दो गोल्ड कारोबारियों से बड़ी रकम लूट ली। शुरुआत में 50 लाख लुटने की जानकारी आ रही थी, लेकिन अब खबर ये है कि लूट एक करोड़ रुपए से ज्यादा की हो सकती है।

दोनों कारोबारी कार में बैठकर रुपयों का लेनदेन कर रहे थे। तभी बदमाश आ धमके और गन पॉइंट पर लेकर उन्हीं की कार में बैठ गए।

बदमाशों ने कारोबारियों को शहर में करीब 10 किलोमीटर घुमाया और फिर उन्हें अलग-अलग जगहों पर उतारकर फरार हो गए। गुरुवार सुबह पुलिस ने लूटी गई कार बागपत जिले के खेकड़ा इलाके से बरामद की है। पुलिस को ये लूट कराने में एक कारोबारी की भूमिका संदिग्ध लग रही है, उससे पूछताछ जारी है। पुलिस का कहना है कि जल्द पूरी वारदात का खुलासा किया जाएगा।

गाजियाबाद के इंदिरापुरम क्षेत्र की सबसे पॉश सोसाइटी एटीएस एडवांटेज में निशांत सरवैया रहते हैं, जो दिल्ली में गोल्ड के कारोबार से जुड़े हैं। इधर, क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके में रहने वाले सौरभ भी गोल्ड का बिजनेस करते हैं।


दोनों कारोबारियों की मुलाकात मंगलवार देर रात गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर में हुई। सौरभ अपनी कार से उतरकर निशांत की वेन्यू कार में बैठे हुए थे।

निशांत के मुताबिक, "मैं अपने घर से गुरुग्राम गया। वहां से कुछ कैश लिया और फिर गाजियाबाद के कविनगर औद्योगिक क्षेत्र में आया। यहां मैंने सौरभ को बुलाया था। हम दोनों कार में बातचीत कर रहे थे। तभी तीन बदमाश आ धमके। उन्होंने पत्थर मारकर ड्राइवर साइड का शीशा तोड़कर मेरी कनपटी पर बंदूक लगा दी।

इसके बाद दो बदमाश मेरी गाड़ी में बैठ गए। बदमाशों ने सौरभ को दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर वेव सिटी के सामने उतार दिया और मुझे ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे के बागपत मोड़ पर उतारकर बागपत की तरफ भाग निकले। जाते-जाते बदमाश कैश, जेवरात, मोबाइल और वेन्यू कार भी ले गए। रास्ते में आ रहे वाहनों से लिफ्ट लेकर मैं किसी तरह घर आया और पुलिस को सूचना दी।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;