दिल्ली में बिहार की कॉलेज छात्रा से आठ दिन तक गैंगरेप, बॉयफ्रेंड और उसके दोस्त पर आरोप

दिल्ली में एक कॉलेज छात्रा के साथ उसके बॉयफ्रेंड समेत दो लोगों ने कथित तौर पर आठ दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म किया। एक अधिकारी ने सोमवार को इस घटना की जानकारी दी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली में एक कॉलेज छात्रा के साथ उसके बॉयफ्रेंड समेत दो लोगों ने कथित तौर पर आठ दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म किया। एक अधिकारी ने सोमवार को इस घटना की जानकारी दी। छपरा कस्बे के त्रैया गांव की रहने वाली पीड़िता का दिल्ली में कार्यरत राजीव कुमार नाम के युवक से संबंध था।

उनके दोस्त छपरा कस्बे निवासी संजीव कुमार को भी उनके अफेयर के बारे में पता था।
त्रैया पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा कि 28 अक्टूबर को जब पीड़िता परीक्षा देने के लिए त्रैया जा रही थी, तब संजीव खदरा पुल पर उससे मिला और उसे उसके बॉयफ्रेंड से मिलने दिल्ली जाने के लिए राजी किया।


अधिकारी ने कहा कि लड़की आखिरकार राजी हो गई और संजीव के साथ दिल्ली चली गई। वहां वे राजीव से मिले और उसके साथ किराए के मकान में रहने लगे। प्रवास के दौरान राजीव और संजीव ने अगले आठ दिनों तक उसका यौन उत्पीड़न किया।

राजीव ने पीड़िता को आश्वस्त किया कि वह उससे शादी करेगा और उसे वापस गांव ले गया। उसने उसे घटना के बारे में चुप रहने के लिए कहा। पीड़िता ने घर पहुंचने के बाद त्रैया थाने में जाकर मामले की शिकायत पुलिस से की। उन्होंने कहा कि हमने एक शून्य प्राथमिकी दर्ज की है और इसे हमारे दिल्ली समकक्ष को कार्रवाई के लिए भेजा है क्योंकि अपराध वहां किया गया था।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 15 Nov 2021, 3:05 PM