उत्तर प्रदेश: जब भाई का फीस नहीं भर पाई तो स्कूल के चेयरमैन ने बहन से किया रेप!

पुलिस में दर्ज छात्र की बहन के बयान के मुताबिक, वह 4 सितंबर को फीस माफ कराने के लिए स्कूल गई थी। इसी दौरान स्कूल के चेयरमैन ने उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही चेयमैन ने छात्र की बहन को इस बारे में किसी से नहीं बताने के लिए कहा और जान से मारने की धमकी दी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कोरोना लॉकडाउन में स्कूलों द्वारा अभिभावकों पर फीस वसूले का दबाव बनाने के मामलों के बारे में आपने सुना होगा। लेकिन उत्तर प्रदेश के ग्रेट नोएडा में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे सुनकर हर कोई दंग है। यहां पर एक स्कूल के चेयरमैन पर छात्र का फीस नहीं जमा करने पर छात्र की बहन के साथ रेप करने का आरोप लगा है। छात्र की बहन के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज किया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

छात्र की बहन के मुताबिक, स्कूल के चेयरमैन ने उसे टीसी देने के बहाने स्कूल मे बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित युवती के अनुसार, उसका भाई 8वीं क्लास में पढ़ता है। पीड़िता ने बताया कि लॉकडाउन की वजह से वह अपने भाई का फीस नहीं जमा करा पाई थी। ऐसे में स्कूल के मालिक ने फीस जमा करने को लेकर उनके परिवार पर दबाव बनाना शुरू कर दिया। छात्र की 20 साल की बहन स्कूल के मालिक से कई बार मिली। उसने बताया कि आर्थिक तंगी की जवह से वह फीस नहीं भर पा रहे हैं। उसने स्कूल मलिक से फीस माफ करने की अपील की।

पुलिस में दर्ज छात्र की बहन के बयान के मुताबिक, वह 4 सितंबर को फीस माफ कराने के लिए स्कूल गई थी। इसी दौरान स्कूल के चेयरमैन ने उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही चेयमैन ने छात्र की बहन को इस बारे में किसी से नहीं बताने के लिए कहा। उसने यह धमकी भी दी कि अगर उसने इस बारे में किसी से बताया तो वह उसे जान से मार देगा। घर पहुंची युवती ने परिजनों को इस बारे में जानकारी दी। इसके बाद परिजन पुलिस में पूरे मामले की शिकायत करने पहुंचे।


डीसीपी महिला वृंदा शुक्ला ने कहा कि आरोपी ने छात्र की बहन को टीसी देने के बहाने बुलाया था। उसी दौरान आरोपी चेयरमैन ने उसके साथ रेप की वरादात को अंजाम दिया। डीसीपी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 09 Sep 2020, 9:06 AM
;