फरीदाबाद: खुदी मिली कब्र में गायब मिला शव का सिर, इलाके में तनाव का माहौल

फरीदाबाद सेक्टर 62 निवासी बाबू खान की 13 जून को मौत हो गयी थी, जिसके बाद उसी दिन परिवारजनों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में उनका शव कब्रिस्तान में दफन कर दिया गया था। गुरूवार सुबह बाबू की कब्र में उनके शव से सिर गायब मिला।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के फरीदाबाद में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। गुरुवार सुबह इलाके के एक कब्रिस्तान में एक कब्र खुदी हुई मिली, जिसमें दफन लाश का सिर धड़ से गायब मिला। शव के सिर को किसी धारदार चीज से काटा गया था। घटना के बाद से ही पूरे इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है। पुलिस इसे तंत्र मंत्र से जुड़ा मामला मान रही है।

दरअसल फरीदाबाद सेक्टर 62 निवासी बाबू खान की 13 जून को मौत हो गयी थी, जिसके बाद उसी दिन परिवारजनों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में उनका शव कब्रिस्तान में दफन कर दिया गया था। गुरूवार सुबह बाबू खान का बेटा पिता की कब्र पर प्रार्थना करने के लिए पहुंचा तो उसके होश उड़ गए।

बेटे ने देखा कि पिता की कब्र खुदी हुई है और उसके अंदर दफन उसके पिता के शव की गर्दन धड़ से गायब है। बेटे ने तुरंत इसकी सूचना स्थानीय पुलिस की दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

इस घटना की सूचना पूरे इलाके में आग की तरह फैल गयी और देखते ही देखते आस-पास के इलाके से लोग वहां जमा हो गए। पूरे इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है। पुलिस ने संदेह जताया है कि शव के धड़ से सिर तंत्र-मंत्र के लिए ले जाया गया है। हालांकि जब तक आरोपी सामने नहीं आ जाता तब तक कुछ भी साफ-साफ नहीं कहा जा सकता। फरीदाबाद में इस तरह कब्र के अंदर से शव का सिर अलग करने का यह पहला मामला बताया जा रहा है।

लोकप्रिय