दिल्ली में दिल दहलाने वली वारदात! व्यक्ति पर 4 लोगों ने पहले चाकू से किया हमला, फिर मार दी गोली

घायल व्यक्ति की पहचान शास्त्री पार्क इलाके के रहने वाले समीर अहमद के रूप में हुई है। पुलिस को दिए बयान में उसने बिलाल, सऊद, फिरोज और सलीम पर हमला करने का आरोप लगाया।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली में एक व्यक्ति पर चार लोगों ने चाकू से हमला किया और फिर गोली मार दी, जिसके साथ वे शराब पी रहे थे। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी है। उत्तरी-पूर्वी दिल्ली इलाके में शुक्रवार को हुई यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

घायल व्यक्ति की पहचान शास्त्री पार्क इलाके के रहने वाले समीर अहमद के रूप में हुई है। पुलिस को दिए बयान में उसने बिलाल, सऊद, फिरोज और सलीम पर हमला करने का आरोप लगाया। जब अपराधियों ने पीड़ित का पीछा किया तो आसपास खड़े लोगों ने बीच-बचाव करने की कोशिश की। बीच-बचाव करने आए लोगों में से एक को थप्पड़ मारा गया, उसके बाद वे अहमद पर चाकू से हमला करने के लिए आगे बढ़े।

एक किराने की दुकान के सामने अहमद के गिरने के बाद दुकानदार दुकान बंद करने लगा। इसके तुरंत बाद हमलावरों में से एक स्कूटी पर तेजी से भाग गया, जबकि बाकी पैदल ही पीछा करते रहे, जिससे अहमद जमीन पर गिर गया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना रात करीब साढ़े आठ बजे बुलंद मस्जिद के पास हुई।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "हमें शास्त्री पार्क पुलिस स्टेशन में गोलीबारी की घटना के बारे में एक कॉल मिली, जिसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची। अहमद घायल पाया गया। उसे जेपीसी अस्पताल ले जाया गया, वहां से जीटीबी अस्पताल और फिर बेहतर इलाज के लिए आरएमएल अस्पताल रेफर कर दिया गया।”


अधिकारी ने कहा, "अहमद ने पुलिस को बताया कि बिलाल, सऊद, फिरोज और सलीम ने उस पर चाकू से हमला किया, जिसके बाद बिलाल ने गोली मारकर घायल कर दिया। उन्होंने घटनास्थल से भागने से पहले कई वार किए। फरार चार आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;