बिहार के समस्तीपुर में दिल दहला देने वाली घटना! एक ही परिवार के 5 लोगों के शव कमरे में लटके मिले, मचा हड़कंप

समस्तीपुर के एसपी हृदयकांत ने ने बताया कि एक ही परिवार के 5 लोगों के शव एक ही कमरे में लटकते हुए पाए गए हैं। FSL की टीम बुलाई गई है। परिवार वालों की ओर से बताया गया है इन लोगों ने कई लोगों से पैसे ले रखे थे।

फोटो: ANI
फोटो: ANI
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के समस्तीपुर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। मऊ धनेशपुर गांव स्थित एक घर में पांच लोगों के शव कमरे में लटके हुए पाए गए हैं। शव मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। स्थ्यानीय लोगों की सूचना पर दलसिंहसराय के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिनेश कुमार पांडे के नेतृत्व में पुलिस की एक विशेष टीम घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन कर रही है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतकों की पहचान मनोज झा (42 ), उसकी पत्नी सुंदर मणि देवी (38 ), मां सीता देवी (65 )पुत्र सत्यम (10 ) एवं शिवम (07 ) के रूप में की गई है।

इस संबंध में समस्तीपुर के एसपी हृदयकांत ने भी जानकारी दी है। उन्होंने बताया, “एक ही परिवार के 5 लोगों (मनोज झा उनकी पत्नी, उनके दो बच्चे और उनकी मां) के शव एक ही कमरे में लटकते हुए पाए गए हैं। FSL की टीम बुलाई गई है। परिवार वालों की ओर से बताया गया है इन लोगों ने कई लोगों से पैसे ले रखे थे।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 05 Jun 2022, 2:07 PM