दिल्ली में हाईटेक किडनैपिंग, नाराज नौकर ने बुजुर्ग को फ्रिज में डालकर किया अगवा, बिहार से है कनेक्शन! 

दिल्ली में बुजुर्ग की किडनैपिंग का एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। ग्रेटर कैलाश में रहने वाले 91 वर्षीय कृष्ण खोसला को उनके ही नौकर ने फ्रिज में डालकर किडनैप कर लिया। इस घटना के बाद हड़कंप मचा हुआ है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

दिल्ली में किडनैपिंग का ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। खबरों के मुताबिक, नाराज नौकर ने अपने बुजुर्ग मालिक को बेहोश कर फ्रिज में डाला और फ्रिज को टेम्पो में भरकर बुजुर्ग को किडनैप करके ले गया। बताया जा रहा है मामला दिल्ली के ग्रेटर कैलाश का है।

दरअसल, ग्रेटर कैलाश में कृष्ण खोसला अपनी पत्नी और नौकर किशन के साथ रहते हैं, बताया जा रहा है कि 31 अगस्त यानि शनिवार शाम 5 बजे के करीब घर के बाहर एक मिनी ट्रक आकर रुका, जिसमें से 6 लोग बाहर आगर कृष्ण खोसला की कोठी की पहली मंजिल पर गए और अंदर मौजूद कृष्ण खोसला और उनकी पत्नी को नशे की कोई चीज खिलाकर घर में लूटपाट की, इसके बाद फ्रिज से सारा सामान निकाला और कृष्ण खोसला को उसमें भरकर बाहर खड़े ट्रक में डाला और किडनैप करके ले गए।

इस घटना के बाद अगले दिन जब कृष्ण खोसला की पत्नी को होश आया तो उन्होंने शोर मचाया और इस घटना की जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस के मुताबिक, डेढ़ साल से आरोपी नौकर बुजुर्ग कृष्ण खोसला के घर पर काम कर रहा था। पुलिस की कई टीमें कृष्ण खोसला और नौकर की तलाश कर रही हैं लेकिन अभी तक किसी का भी सुराग नहीं मिला है। पुलिस ने बताया कि आरोपी नौकर बिहार का रहने वाला है।

लोकप्रिय