झारखंड: बेवफाई से आहत युवती प्रेमी के घर के आगे 48 घंटे से धरने पर बैठी, युवक फरार

युवती के मुताबिक वह बीते नवंबर महीने में शिकायत लेकर तोपचांची थाना गई थी। पुलिस ने दोनों की शादी कराने की बात कही थी, लेकिन, रोहित के घरवालों ने इनकार कर दिया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

आईएएनएस

अपने प्रेमी की बेवफाई से आहत एक युवती उसके घर के आगे पिछले 48 घंटे से धरने पर बैठी है। कड़ाके की ठंड में खुले में बैठी युवती का कहना है कि जब तक प्रेमी उससे शादी के लिए हां नहीं करता, वह यहां से हिलेगी नहीं। लड़के के घर वालों ने दरवाजा बंद कर रखा है। घर का कोई सदस्य बाहर नहीं आ रहा।

वाकया धनबाद जिले के तोपचांची थाना क्षेत्र के रामाकुंडा आमटांड गांव का है। युवती गिरिडीह जिले की रहने वाली है। उसका कहना है कि रामाकुंडा आमटांड़ निवासी रोहित कुमार के साथ उसका एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस दौरान दोनों कई बार मिले। फोन कॉल से लेकर सोशल मीडिया के जरिए लगातार बात होती रही।


युवक ने शादी का वादा करके उसके साथ संबंध भी बनाए, लेकिन, अब वह शादी से मुकर रहा है। उसने बातचीत तक बंद कर दी। धरना पर बैठी युवती लोगों को रोहित के साथ हुई चैटिंग, वीडियो और फोटो दिखा रही है। खबर है कि आरोपी युवक फरार हो गया है और उसके घरवाले शादी पर राजी नहीं हैं। उनका कहना है कि युवती पहले से शादीशुदा है।

युवती ने कहा कि पूर्व में उसकी शादी जिस युवक से हुई थी, उसमें उसकी रजामंदी नहीं थी। वे दोनों कई साल पहले अलग हो चुके हैं। युवती का यह भी कहना है कि उसने अपने अतीत के बारे में रोहित को सबकुछ बता दिया था और इसके बाद उन दोनों के बीच संबंध विकसित हुए थे।


युवती के मुताबिक वह बीते नवंबर महीने में शिकायत लेकर तोपचांची थाना गई थी। पुलिस ने दोनों की शादी कराने की बात कही थी, लेकिन, रोहित के घरवालों ने इनकार कर दिया। सोमवार दोपहर तक युवती का धरना जारी रहा। उसका कहना है कि उसे अगर कुछ हो जाता है तो इसके जिम्मेवार रोहित और उसके घर वाले होंगे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;