बिहार में युवक की हत्या कर भाग रहे बदमाश को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला

बिहार के सारण जिले के मांझी थाना क्षेत्र में सोमवार को लूटपाट के दौरान एक युवक को गोली मारकर हत्या कर भाग रहे दो बदमाशों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के सारण जिले के मांझी थाना क्षेत्र में सोमवार को लूटपाट के दौरान एक युवक को गोली मारकर हत्या कर भाग रहे दो बदमाशों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। ग्रामीणों की पिटाई से एक बदमाश की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि नटवर वीरबल गांव के नागेन्द्र यादव का पुत्र सोनू यादव सोमवार को अपनी बाइक से कहीं जा रहा था। इसी दौरान सहादरा गांव के समीप एक बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने उसकी बाइक लुटने का प्रयास किया। सोनू द्वारा विरोध करने पर बदमाशों ने उसपर गोली चला दी जिससे घटनास्थल पर ही मौत हो गई।


इस बीच, शोर सुनकर आसपास के लोग भी पहुंचे और भाग रहे दोनों बदमाशों को पकड़ लिया और दोनों की जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान पिटाई से एक बदमाश की मौत हो गई। इस बीच, सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने किसी तरह एक बदमाश को ग्रामीणों के चंगुल से छुडाकर घायल अवस्था में इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल भेज दिया।

मांझी के थाना प्रभारी शिवनाथ राम ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। मृतक बदमाश की अब तक पहचान नहीं हो पाई है। उन्होंने कहा कि शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 02 May 2022, 9:02 PM