बिहार में बेखौफ बदमाशों का तांडव, दो बड़ी लूट से हड़कंप, पटना में कारोबारी से 50 लाख और हाजीपुर में 40 लाख की लूट

बिहार की राजधानी पटना में बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया है। बदमाशों ने बंदूक की नोंक पर 50 लाख रुपये लूट लिए। इसके बाद बदमाश फरार हो गए। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में जुटी हुई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार में बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी है। दो बड़ी लूट से राज्य में हड़कंप मच गया है। बदमाशों ने राजधानी पटना में दिनदहाड़े 50 लाख रुपये लूट लिए। घर से बैंक में पैसा जमा कराने जा रहे तेल कारोबारी आशुतोष कुमार उर्फ मनोज साह की कनपटी पर रिवाल्वर सटाकर 50 लाख रुपये से भरा बैग लूट लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने कारोबारी पर फायरिंग भी की। गोली मिस होने से कारोबारी और उसका सहायक बाल-बाल बच गए। पटना में लूट की बड़ी वारदात को बदमाशों ने गमकुआं थाना क्षेत्र के जीरोमाइल के पास अंजाम दिया। बदमाश दो बाइक पर सवार होकर आए थे।

घटनास्थल से करीब डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर ट्रांसपोर्ट नगर के पास पुलिस को दो बाइक और एक बैग मिला है, साथ ही घटनास्थल पर एक जिंदा कारतूस भी मिला, जिसे देर शाम तक पुलिस कब्जे में नहीं ले सकी थी। पुलिस ने कहा कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए सिटी एसपी पूर्वी जितेंद्र कुमार के नेतृत्व में विशेष पुलिस टीम गठित की गई है। मामले की जांच जारी है।

वहीं, दूसरी वारदात को बदमाशों ने प्रदेश के हाजीपुर में अंजाम दिया। बेखौफ दबमाशों ने ज्वेलर से हथियार के बल पर 46 किलो से ज्यादा चांदी लूट ली। लूटी गई चांदी की कीमत करीब 35 से 40 लाख बताई जा रही है। बदमाशों ने इस वारदात को सदर अनुमंडल अंतर्गत औद्योगिक थाना क्षेत्र के पासवान चौक के पास अंजाम दिया।

बदमाश इनोवा कार में सवार ज्वेलर से हथियार के बल पर चांदी लूटकर फरार हो गए। इस दौरान बदमाशों ने अपराधियों ने इनोवा कार में तोड़फोड़ भी की। ज्वेलर का परिवार पटना से रोसरा जा रहा था। बताया जा रहा है कि इसी दौरान 3 बाइक सवार बदमाश एनएच 19 पर कार के पास पहुंचे। बदमाशों ने पिस्टल के बट से मारकर कार के शीशे को तोड़ दिए और पिस्टल ज्वेलर के परिवार पर तान दी। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia