UP: महिला ने बीच सड़क पर कांस्टेबल को पीटा, नशे में धुत 2 पुलिसवालों पर घर में घुसकर महिला से छेड़खानी का लगा आरोप

महिला का आरोप है कि दो पुलिस कर्मियों ने घर में घुसकर उसे दबोच लिया और उसके साथ छेड़खानी की। महिला ने बताया कि उसने किसी तरह से भागकर अपनी इज्जत बचाई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश पुलिस की एक बार फिर बुरी तरह से किरकिरी हुई है और गंभीर आरोप लगे हैं। कानपुर के लालपुर चौराहे पर सरेआम में एक महिला ने छेड़खानी का आरोप लगाते हुए पुलिस वैन से खींचकर एक कांस्टेबल की पिटाई कर दी। इस दौरान बड़ी संख्या में मौके पर भीड़ जमा हो गई। वैन में मौजूद अन्य पुलिसकर्मी आरोपी कांस्टेबल को बचाने की कोशिश करते रहे, इस दौरान महिला आरोपी कांस्टेबल को पीटती रही। जान बचाने के लिए आरोपी कंस्टेबल ने थाने में फोन किया। मौके पर पहुंचे अन्य पुलसिस कर्मियों ने आरोपी कांस्टेबल की जान बचाई।

महिला का आरोप है कि दो पुलिस कर्मियों ने घर में घुसकर उसे दबोच लिया और उसके साथ छेड़खानी की। महिला ने बताया कि उसने किसी तरह से भागकर अपनी इज्जत बचाई। इसी दौरान महिलान एक आरोपी कांस्टेबल को बीच सड़क पकड़ लिया और पुलिसवाले की पिटाई कर दी।


महिला ने बताया कि लालपुर चौराहे पर टट्‌टर में उसकी सब्जी की दुकान है। दुकान के अंदर वह परिवार के साथ रहती है। महिला के मुताबिक, मंगलवार रात 10 बजे PRV में तैनात कांस्टेबल उसके पति का नाम लेते हुए टट्‌टर में घुसे। इसके बाद उसे गलत नीयत से दबोच लिया। इस दौरान वह पुलिस कर्मियों को धक्का देकर मौके से भाग निकली और खुद को बचाया। इसके बाद मूंगफली वाले और मेडिकल स्टोर संचालक की मदद से पीछा कर रहे एक कांस्टेबल को महिला ने दबोच लिया और उसकी पिटाई कर दी। महिला ने बताया कि दोनों आरोपी सिपाही नशे में थे। जब एक कांस्टेबल को उसे दबोचा तो वह इतना नशे में था कि भाग भी नहीं पा रहा था।

मामले को बढ़ता देख पुलिस विभाग ने प्रतिक्रिया दी है। कानपुर साउथ एडीसीप अंकिता शर्मा ने कहा कि थाना नौबस्ता क्षेत्र के लालपुर चौराहे के पास एक महिला ने शिकायत की है कि डायल 112 पर तैनात 2 पुलिसकर्मी हेड कांस्टेबल हरिओम और सुशांत ने उसके घर में घुसकर उसके साथ छेड़खानी की, जब वो भागने लगी तो उसका पीछा भी किया। एडीसीपी ने कहा कि पीड़िता से तहरीर लेकर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है। दोनों आरोपी पुलिस कर्मियों से पूछताछ की जा रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;