पटना में इंडिगो के मैनेजर की गोली मारकर हत्या, सरेशाम ताबड़तोड़ फायरिंग से फैली सनसनी

पटना एयरपोर्ट पर कार्यरत इंडिगो एयरलाइंस के मैनेजर रूपेश कुमार मंगलवार शाम जैसे ही काम से लौटकरघर के पास पहुंचे बाइक पर सवार कुछ अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग कर दी और फिर हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार की नीतीश सरकार में एक बार फिर कानून-व्यवस्था को चुनौती देते हुए अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है। सूबे की राजधानी पटना में मंगलवार की शाम अपराधियों ने भीड़भाड़ वाले इलाके में इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी। सरेशाम हुई इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया, जिसका फायदा उठाते हुए अपराधी वहां से फरार हो गए।

घटना शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के पुनाईचक इलाके की है, जहां स्थित एक अपार्टमेंट में पटना एयरपोर्ट पर कार्यरत इंडिगो एयरलाइंस के मैनेजर रूपेश कुमार रहते थे। मंगलवार शाम रुपेश काम से लौटकर जैसे ही घर के पास पहुंचे बाइक पर सवार अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग कर दी और फिर हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई। घायल अवस्था में रूपेश कुमार को नजदीक के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद आनन-फानन में पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और अपनी जांच शुरू कर दी।

बता दें कि बिहार में बीते कुछ महीनों में अपराध की घटानाओं में बेतहाशा बढ़ोतरी हुई है। इसे लेकर आरजेडी नेता तेस्जवी यादव समेत कई विपक्षी नेता सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते रहे हैं। हाल में उन्होंने कई ट्वीट करते हुए बिहार में आए दिन हो रही हत्याओं, लूट, अपहरण और रेप की घटनाओं पर घेरते हुए गृह मंत्री के इस्तीफी की थी। बता दें कि गृह विभाग सीएम नीतीश कुमार के ही पास है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय
next