योगी सरकार में अमानवीय हरकत! बलिया में 4 युवकों ने एक युवक की पहले की बेरहमी से पिटाई फिर लगाए बिजली के झटके

यूपी के बलिया मे अमानवीय हरकत सामने आई है। पुलिस ने एक युवक को हाथ बांधकर पीटने और बिजली के झटके देने के आरोप में चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इस प्रताड़ना का एक वीडियो वायरल होने के बाद यह घटना सामने आई।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

यूपी के बलिया पुलिस ने एक युवक को हाथ बांधकर पीटने और बिजली के झटके देने के आरोप में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। कथित प्रताड़ना का एक वीडियो वायरल होने के बाद यह घटना सामने आई।

अंचल अधिकारी (सीओ) बांसडीह, प्रीति त्रिपाठी ने कहा, पुलिस ने वीडियो की जांच की है। युवक के भाई से शिकायत मिलने के बाद, मंगलवार को चार लोगों के खिलाफ सहतवाड़ थाने में धारा 307 (हत्या) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। प्रयास) और आईपीसी की धारा 342 (गलत तरीके से कारावास)। आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के लिए उनके सभी संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।

जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि सहतवाड़ थाना क्षेत्र के सुरहिया गांव के चार स्थानीय लोगों ने गांव के राजभरबस्ती के पिंटू राजभर के हाथ पांव बांधकर सात अगस्त की सूबह बेरहमी से पीटा गया था।


पिंटू को पीटने के अलावा हमलावर उसे बिजली के झटके भी देते दिखे। एक स्थानीय व्यक्ति ने घटना का वीडियो बना लिया। घटना के पीछे का कोई कारण अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। इस बीच पिंटू की हालत बिगड़ने पर परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। बाद में पिंटू के भाई नीरज ने फरार चारों हमलावरों के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करवाई है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia