झारखंडः गुमला में जमीन विवाद में दो भाइयों के परिवार में खूनी संघर्ष, 3 की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, एक गंभीर

इस सनसनीखेज वारदात के बाद दोनों परिवारों में कोहराम मचा हुआ है। इलाके में भी सनसनी फैल गई है। फिलहाल पुलिस ने घटना में शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की तहकीकात की जा रही है।

झारखंड के गुमला में जमीन विवाद में 3 की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, एक गंभीर
झारखंड के गुमला में जमीन विवाद में 3 की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, एक गंभीर
user

नवजीवन डेस्क

झारखंड के गुमला जिले के सिसई में जमीन विवाद में दो भाइयों के परिवार के बीच खूनी संघर्ष में तीन लोगों की हत्या कर दी गई। तीनों की हत्या कुल्हाड़ी से काटकर की गई है। हमले में एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया है। पुलिस ने मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, गुमला के सिसई थाना क्षेत्र के सकरौली गांव में पैतृक जमीन पर लगे एक पेड़ को लेकर दो भाइयों के परिवार के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था। शुक्रवार की दोपहर दोनों परिवारों के बीच एक बार फिर झगड़ा शुरू हो गया। झगड़ा इस कदर बढ़ा कि दोनों तरफ से हथियार निकल आए।


पुलिस सूत्रों के अनुसार, झगड़े के दौरान ही एक पक्ष के द्वारा कुल्हाड़ी से वार कर 63 वर्षीय नागेश्वर साहू, 60 वर्षीय सुंदरू साहू उर्फ मुन्ना साहू और 35 वर्षीय पवन कुमार साहू की हत्या कर दी गई। एक अन्य युवक विकास कुमार साहु भी इस हमले में गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

इस सनसनीखेज वारदात की खबर पाते ही गुमला पुलिस के आलाधिकारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे जा रहे हैं। दोनों परिवारों में कोहराम मचा हुआ है। इलाके में भी सनसनी फैल गई है। मामले की तहकीकात की जा रही है। फिलहाल पुलिस ने तीन को गिरफ्तार कर लिया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;