झारखंडः रांची में कार में खींचकर नाबालिग से गैंगरेप, मौके से पांचों आरोपी गिरफ्तार, सभी छात्र

पुलिस को देखते ही नाबालिग लड़की रोने लगी। उसने बताया कि वह रांची के धुर्वा क्षेत्र की रहने वाली है। वह अपने घर जा रही थी, तभी कार सवार लड़कों ने उसे अचानक गाड़ी के अंदर खींच लिया। युवकों ने उसे धमकी देकर चुप रहने को कहा और रिंग रोड के पास ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया।

फोटोः ANI
फोटोः ANI
user

नवजीवन डेस्क

झारखंड की राजधानी रांची के रातू थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की को कार में खींचकर उससे गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। गैंगरेप के आरोप में मौके से पांच छात्रों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें से तीन रांची के प्रतिष्ठित स्कूल-कॉलेज के छात्र हैं, जबकि दो बाहर के राज्यों में पढ़ाई करते हैं।

रांची के ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि ट्रेनी डीएसपी के नेतृत्व में रांची रिंग रोड पर देर रात गश्ती के दौरान पुलिस पेट्रोलिंग पार्टी ने एक कार को संदिग्ध हालत में सड़क के किनारे देखा। कार पर काला शीशा चढ़ा हुआ था। पुलिसकर्मियों ने जब गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें एक नाबालिग के साथ पांच युवक पाए गए।


एसपी नौशाद आलम ने बताया कि पुलिस को देखते ही नाबालिग लड़की रोने लगी। उसने बताया कि वह रांची के धुर्वा क्षेत्र की रहने वाली है। वह अपने घर जा रही थी, तभी कार सवार लड़कों ने उसे अचानक गाड़ी के अंदर खींच लिया। युवकों ने उसे धमकी देकर चुप रहने को कहा और रिंग रोड के पास ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया।

पुलिस ने पांचों युवकों को तत्काल गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उन्होंने घटना में संलिप्तता स्वीकार की। शुक्रवार को रांची सदर अस्पताल में पीड़िता की मेडिकल जांच करायी गयी है। पुलिस ने पांचों आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है। आरोपियों की कार भी जब्त कर ली गई है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia