झारखंडः क्रिसमस की रात चर्च से लौट रही आदिवासी छात्रा से गैंगरेप, महिला समेत चार आरोपी गिरफ्तार

हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करने वाली नौवीं की छात्रा क्रिसमस की रात अपने दोस्त के साथ चर्च से लौट रही थी। इसी दौरान कुछ युवक पहुंचे और छात्रा को डरा-धमकाकर अपने साथ ले गए और उसके साथ गैंगरेप करने के बाद वे उसे उसी स्थान पर छोड़कर भाग गए, जहां से उसे उठाया था।

झारखंड में क्रिसमस की रात चर्च से लौट रही आदिवासी छात्रा से गैंगरेप, चार आरोपी गिरफ्तार
झारखंड में क्रिसमस की रात चर्च से लौट रही आदिवासी छात्रा से गैंगरेप, चार आरोपी गिरफ्तार
user

नवजीवन डेस्क

झारखंड के खूंटी में क्रिसमस की रात चर्च से अपने मित्र के साथ लौट रही एक नाबालिग आदिवासी छात्रा से गैंगरेप की शर्मनाक वारदात सामने आई है। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मंगलवार को वारदात के चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इनमें एक महिला भी शामिल है।

मिली जानकारी के अनुसार, खूंटी जिले के तपकरा थाना क्षेत्र में एक हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करने वाली नौवीं की आदिवासी छात्रा क्रिसमस की रात अपने दोस्त के साथ चर्च से लौट रही थी। इसी दौरान भेलकी टोंगरी नामक जगह पर कुछ युवक पहुंचे और छात्रा को डरा-धमकाकर अपने साथ ले गए। गैंगरेप के बाद वे उसे उसी स्थान पर छोड़कर भाग गए, जहां से उसे उठाया था।


जब देर रात तक नाबालिग अपने हॉस्टल नहीं पहुंची तो हॉस्टल प्रबंधन ने उसके परिजनों को इसकी जानकारी दी। परिजनों ने पहले तो खुद पता लगाने की कोशिश की और जब कुछ पता नहीं चला तो उन्होंने तपकारा थाना को इसकी सूचना दी। इस बीच लड़की किसी तरह पहले अपने घर पहुंची और उसके बाद परिजनों के साथ थाने पहुंची।

पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया। पुलिस ने वारदात में शामिल तीन युवकों अरबाज खान, शहबाज खान और हसनैन उर्फ गोलू को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इन आरोपियों की मदद के आरोप में तनीषा परवीन उर्फ गुड़िया को भी गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी विक्रांत कुमार ने बताया कि सभी आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;