बिहार में जंगलराज! घर में घुसकर CISF जवान की पत्नी की गोली मारकर हत्या

बिहार में मुंगेर जिले के कासिम बाजार थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों ने सोमवार को घर में घुसकर एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए।

प्रतीकात्मक फोटोः सोशल मीडिया
प्रतीकात्मक फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार में मुंगेर जिले के कासिम बाजार थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों ने सोमवार को घर में घुसकर एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। मृतका के पति सीआइएसएफ के जवान हैं और फिलहाल झारखंड के धनबाद में पदस्थापित हैं।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आमगाछी टोला में बदमाशों ने सोमवार की सुबह सीआईएसएफ के जवान के घर में चाहरदीवारी लांघकर घुसे और उनकी पत्नी दीपिका शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी।


घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से चार खोखा बरामद किया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या के कारणों का अब तक स्पष्ट पता नहीं चल पाया है, पुलिस सभी कोणों से मामले की जांच कर रही है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक दीपिका पर वर्ष 2017 में भी हमला किया गया था, लेकिन तब वह बच गई थी। इस हमले में उसकी मां की मौत हो गई थी। बताया जाता है कि उस मामले में मृतका गवाह थी।


दीपिका का मायका हवेली खड़गपुर प्रखंड के शामपुर थाना क्षेत्र में बताया जाता है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम संबंध और संपत्ति विवाद का प्रतीत हो रहा है, पूरे मामले की जांच की जा रही है। मृतका की एक पांच वर्षीय छोटी बच्ची भी है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia