उत्तर प्रदेश में कलयुगी बेटे ने पिता की बेरहमी से की हत्या, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में एक 28 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी नींद में खलल डाल रहे पिता के खरार्टे की वजह से उनकी हत्या कर दी। राम स्वरूप के बड़े बेटे नवीन ने पिता द्वारा खर्राटा लेने पर एक मोटे डंडे से उनके सिर पर वार किया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में एक 28 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी नींद में खलल डाल रहे पिता के खरार्टे की वजह से उनकी हत्या कर दी। राम स्वरूप के बड़े बेटे नवीन ने पिता द्वारा खर्राटा लेने पर एक मोटे डंडे से उनके सिर पर वार किया। घायल पीड़ित (65) को पूरनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पीड़ित के छोटे बेटे मनोज द्वारा बड़े भाई के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने नवीन को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, यह घटना मंगलवार की रात को सोंधा गांव में हुई। घटना की रात मनोज अपनी मां के साथ अपने मामा के घर गया था। सेरामऊ नॉर्थ एसएचओ पुष्कर सिंह ने कहा कि आरोपी पहले भी पिता के खराटरें की आदत की वजह से उनसे दुर्व्यवहार और मारपीट करता था।

लोकप्रिय
next