लखनऊ में सपा MLC के फ्लैट पर आधी रात को फायरिंग, युवक की मौत, 4 आरोपी गिरफ्तार, जानें क्या है मामला

लखनऊ में सपा एमएलसी अमित यादव के आवास पर हुई फायरिंग में युवक की मौत पर डीसीपी सेंट्रल ने कहा कि 5 लड़के विनय नाम के एक लड़के का जन्मदिन मना रहे थे। तभी पिस्टल से एक व्यक्ति राकेश को गोली लग गई। चारों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शुक्रवार देर रात समाजवादी पाटी के एमएलसी अमित यादव के फ्लैट पर गोली चलने से एक युवक की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। एसीपी हजरतगंज राघवेंद्र मिश्र ने बताया कि लखनऊ स्थित हजरतगंज के लाप्लास अपार्टमेंट के फ्लैट में शुक्रवार देर रात हुई बर्थडे पार्टी की दौरान फ्लैट में 5 लोग मौजूद थे। सभी शराब के नशे में थे। उनमें से किसी एक के पास अवैध असलहा था, वह लोडेड था उसी बीच गोली चल गई और राकेश को लग गई। यही लोग गोली लगने के बाद उसे आनन-फानन सभी लोग ट्रामा लेकर पहुंचे। जहां, डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

एसीपी हजरतगंज ने बताया कि सूचना पर राकेश के परिवारीजन भी मौके पर आ गए हैं। उनसे पूछताछ में पता चला कि राकेश मूल रूप से सतरिख बाराबंकी का रहे वाला है। यहां वह प्राइवेट काम करता था। राकेश के परिवारीजन जो भी तहरीर देंगे उसके आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

पुलिस ने बताया कि पार्टी के दौरान सभी बीयर और शराब पी रहे थे। नशे में धुत थे। मौके से पुलिस को बीयर कैन मिले हैं। इसके साथ ही अन्य चीजें भी मिली हैं। नशे के दौरान पिस्टल देखने दिखाने में ट्रिगर दबने के कारण हत्या हुई है। पुलिस ने हथियार को बरामद कर लिया है और आगे की जांच कर रह है।

लोकप्रिय
next