लॉरेंस बिश्‍नोई गैंग ने कनाडा में गायक गिप्पी ग्रेवाल के घर के बाहर गोलीबारी की ली जिम्मेदारी, कहा- सलमान को बहुत...

मई 2022 में लोकप्रिय पंजाबी गायक से नेता बने सिद्धू मूसेवाला की हत्या के कुछ घंटों बाद कनाडा स्थित गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने हत्या की जिम्मेदारी ली थी। हत्या में बिश्‍नोई का नाम भी सामने आया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

लॉरेंस बिश्‍नोई समूह ने शनिवार को कनाडा के वैंकूवर के व्हाइट रॉक इलाके में पंजाबी गायक गिप्पी ग्रेवाल के आवास के बाहर हुई गोलीबारी की जिम्मेदारी ली है। फेसबुक पर लॉरेंस बिश्‍नोई नाम के एक अकाउंट से सुनियोजित हमले में कुख्यात गिरोह की संलिप्तता की घोषणा की गई।

ग्रेवाल को संबोधित एक पोस्ट में लिखा है, "हालांकि आप सलमान खान को एक भाई के रूप में मान सकते हैं, लेकिन अब आपके 'भाई' के लिए यह जरूरी है कि वह आगे आए और आपको बचाए। यह संदेश सलमान खान के लिए भी है - यह भ्रम न पालें कि दाऊद या कोई भी आपको हमसे बचा सकता है। सिद्धू मूस वाला के निधन पर आपकी भावुक प्रतिक्रिया हमारी नजरों से बच नहीं पाई। हम अच्छी तरह से जानते हैं कि वह किस तरह के व्यक्ति थे और उन्होंने किस तरह के अवैध संबंध बनाए रखे थे।''

आगे लिखा, "विक्की के मिद्दुखेरा में रहने के दौरान आप उनके साथ काफी करीब से जुड़े रहे और इसके बाद आपने सिद्धू के लिए काफी दुख भी व्यक्त किया। आप अब हमारी जांच के दायरे में हैं। इसे एक टीज़र समझें। किसी भी देश में शरण लेने के लिए स्वतंत्र महसूस करें, लेकिन ध्यान रखें, मौत के लिए वीजा की जरूरत नहीं होती।"

मई 2022 में लोकप्रिय पंजाबी गायक से नेता बने सिद्धू मूसेवाला की हत्या के कुछ घंटों बाद कनाडा स्थित गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने हत्या की जिम्मेदारी ली थी। हत्या में बिश्‍नोई का नाम भी सामने आया है। बरार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जिम्मेदारी लेते हुए लिखा कि "वह और लॉरेंस बिश्‍नोई समूह हत्या के पीछे थे।"


7 अगस्त, 2021 को युवा अकाली दल के नेता विक्रमजीत सिंह मिद्दुखेड़ा उर्फ विक्की मिद्दुखेड़ा (33) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। कहा गया कि मूसेवाला ने अपने प्रबंधक शगुनप्रीत सिंह को हत्या को अंजाम देने का निर्देश दिया था, हालांकि दावे अभी तक साबित नहीं हुए हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;