मध्य प्रदेश: उज्जैन में घर में घुसकर BJP नेता और उनकी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या, डबल मर्डर से फैली सनसनी!

एएसपी गुरु प्रसाद पाराशर ने बताया कि पूर्व सरपंच और बीजेपी के वरिष्ठ नेता रामनिवास कुमावत और उनकी पत्नी मुन्नीबाई की उनके घर में धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश के उज्जैन में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है। बेखौफ बदमाशों ने बीजेपी के स्थानीय नेता और उनकी पत्नी की घर में घुसकर धारदार हथियार से हत्या कर दी है। यह घटना उज्जैन के देवास रोड पर स्थित पिपलौदा गांव की है।

एएसपी गुरु प्रसाद पाराशर ने बताया कि पूर्व सरपंच और बीजेपी के वरिष्ठ नेता रामनिवास कुमावत और उनकी पत्नी मुन्नीबाई की उनके घर में धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है। एएसपी ने आशंका जताई कि यह घटना अज्ञात व्यक्तियों ने डकैती की कोशिश के दौरान की होगी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में कर रही है।

बताया जाता है कि बीजेपी नेता रामनिवास कुमावत और उनकी पत्नी मुन्नीबाई शुक्रवार रात घर अपने में थे। अचानक लूट की नीयत से कुछ लोग घर में घुसे और उन्होंने रामनिवास और उसकी पत्नी की धारदार हथियारों से हत्या कर दी। घटना की जानकारी आज सुबह लगी। घटना की सूचना मिलने के बाद नरवर थाना प्रभारी मुकेश जारदार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। इसके बाद घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा और एफएसएल की टीम भी पहुंची।

खबरों के मुताबिक, बीजेपी नेता रामनिवास कुमावत के दो बेटे हैं, लेकिन उनके साथ गांव में कोई नहीं रहता था। दोनों अकेले ही रहे थे। पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि हत्याकांड को अंजाम देने वाले लोगों को इसकी जानकारी थी कि दंपति घर में अकेले रहते हैं?

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;