मध्य प्रदेश में दिल दहलाने वाली घटना, युवती से गैंगरेप के बाद मारा चाकू, फिर मिट्टी तेल डाल जिंदा जलाने की कोशिश

मध्य प्रदेश में एक बार फिर से दिल दहला देने वाली घटना घटी है। इस बार इंदौर में एक युवती के साथ गैंगरेप हुआ है। गैंगरेप के बाद युवती को जिंदा जलाने की भी कोशिश की गई।

फोटो : IANS
फोटो : IANS
user

रवि प्रकाश

मध्य प्रदेश में एक बार फिर से दिल दहला देने वाली घटना घटी है। इस बार इंदौर में एक युवती के साथ गैंगरेप हुआ है। गैंगरेप के बाद युवती को जिंदा जलाने की भी कोशिश की गई। आजतक की खबर के मुताबिक यहां 18 साल की एक युवती के साथ पांच लोगों ने पहले गैंगरेप किया फिर जिंदा जला के मारने की कोशिश की। हालांकि, दरिंदे ऐसा करने में सफल नहीं हो सके।

एमपी पुलिस ने जो जानकारी दी है उसके मुताबिक, युवती अपनी कोचिंग क्लास से वापस लौट रही थी, उस वक्त रात के नौ बजे थे, तभी आरोपियों ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ इस घिनौने काम को अंजाम दिया। उसके बाद आरोपियों ने पीड़िता को चाकू से मारा, मिट्टी का तेल डाला और जलाने की कोशिश की। लेकिन पीड़िता द्वारा शोर मचाने पर वहां कुछ लोग आ गए, जिसके डर से आरोपी भाग गए।


पुलिस के मुताबिक, इंदौर के भागीरथपुरा में रेलवे ट्रैक के पास दो लड़कों ने पहले पीड़िता के साथ जबरदस्ती की। उसके बाद तीन और लड़के आए और पीड़िता के साथ गैंगरेप किया। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है, लेकिन बाकी आरोपी अभी फरार हैं। पीड़ित लड़की का इलाज चल रहा है। फिलहाल उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों में मध्य प्रदेश में ऐसी कई घटनाएं सामने आई हैं। दो दिन पहले ही एक 13 साल की लड़की से 9 लोगों के रेप करने की घटना सामने आई थी। वहीं कुछ दिन पहले एक विधाव से निर्भया जैसी दरिंदगी का मामला सामने आया था। इन घटनाओं के बाद एमपी में कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठ रहे हैं। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कानून व्यवस्था को लेकर कड़े शब्दों का इस्तेमाल भी किया था, लेकिन उसका कोई फायदा होता नहीं दिख रहा।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia