मध्य प्रदेश की SDM का हत्यारा पति ही निकला, तकिया से मुंह दबाकर मारा, पूछताछ में कबूला जुर्म

डिंडौरी जिले के शाहपुरा की एसडीएम निशा नापित की रविवार दोपहर मौत हो गई थी और उसका पति मनीष शर्मा मृत अवस्था में उसे लेकर अस्पताल पहुंचा था। मनीष मौत की वजह हार्ट अटैक बता रहा था। मगर, निशा की बहन ने हत्या की आशंका जताई, जिसके बाद पोस्टमार्टम कराया गया।

मध्य प्रदेश की SDM का हत्यारा पति ही निकला, तकिया से मुंह दबाकर मारा
मध्य प्रदेश की SDM का हत्यारा पति ही निकला, तकिया से मुंह दबाकर मारा
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश के डिंडौरी जिले में अनुविभागीय अधिकारी राजस्व (एसडीएम) निशा नापित की मौत के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। निशा की मौत बीमारी या हृदय गति रुकने से नहीं हुई। उसके पति मनीष शर्मा ने तकिया से मुंह दबाकर हत्या की थी। पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है।

डिंडौरी जिले के शाहपुरा की एसडीएम निशा नापित की रविवार की दोपहर मौत हो गई थी और उसका पति मनीष शर्मा मृत अवस्था में उसे लेकर अस्पताल पहुंचा था। मनीष शर्मा मौत की वजह हार्ट अटैक बता रहा था। मगर, निशा की बहन ने हत्या की आशंका जताई थी। निशा के शव का पोस्टमार्टम किया गया और उसमें हत्या की वजह दम घुटना सामने आया।


इस आधार पर पुलिस ने मनीष से पूछताछ की तो उसने राज उगल दिया। मनीष ने निशा की तकिया से मुंह दबाकर हत्या की थी और साक्ष्य छुपाने के लिए कपड़ों को वाशिंग मशीन में धोकर सुखा भी दिया था। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो उसे इस बात के साक्ष्य मिले कि निशा की हृदय गति रुकने से मौत नहीं हुई है बल्कि हत्या की गई है।

इस आधार पर पुलिस ने मनीष को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ की तो उसने अपना अपराध भी कबूल कर लिया है। शुरुआती जानकारी के अनुसार निशा द्वारा अपने बैंक अकाउंट में उसे नॉमिनी नहीं बनाए जाने पर गुस्से में मनीष ने उसकी तकिया से मुंह दबाकर हत्या कर दी। पुलिस उसे गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;