मध्य प्रदेश: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा इंदौर, एमवाय अस्पताल में बदमाशों का तांडव देखिए!

ये मामला संयोगितागंज थाना क्षेत्र के एमवाय अस्पताल परिसर का है। बताया जा रहा है कि इमरान और सद्दाम के बीच अस्पताल से एंबुलेंस चलाने की बात को लेकर विवाद चल रहा था। दोनों ही एंबुलेंस एमवाय अस्पताल में मरीजों को लाने और ले जाने का काम करते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश के इंदौर एमवाय अस्पताल परिसर उस समय गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा जब गैंगस्टर सलमान लाला और उसके गुर्गों ने युवक को गोली मारकर घायल कर दिया। इस वारदात का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। गोलीबारी करने के बाद बदमाश बाइक छोड़कर मौके से फरार हो गए। घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की लताश शुरू कर दी है।

यह मामला संयोगितागंज थाना क्षेत्र के एमवाय अस्पताल परिसर का है। बताया जा रहा है कि इमरान और सद्दाम के बीच अस्पताल से एंबुलेंस चलाने की बात को लेकर विवाद चल रहा था। दोनों ही एंबुलेंस एमवाय अस्पताल में मरीजों को लाने और ले जाने का काम करते हैं।


खबरों के मुताबिक, कुछ दिन पहले इमरान ने सद्दाम के भाई की गाड़ी के कांच तोड़ दिए थे। इसकी शिकायत भी थाने में दर्ज कराई गई थी। इस घटना के बाद इमरान गैंगस्टर, सलमान लाला और उसके गुर्गों के साथ एमवाय अस्पताल परिसर पहुंचा और सद्दाम पर गोलीबारी कर दी।

गोलीबारी में सद्दाम के हाथ में गोलियां लगने की वजह से वह घायल हो गया। घटना के बाद बदमाश अपनी दोनों बाइक को मौके पर छोड़कर फरार हो गए। सूचना पर पुलिस ने हत्या के प्रयास की धाराओं में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 23 Jan 2022, 9:34 AM