मध्य प्रदेशः शहडोल में रेत माफिया ने पटवारी को ट्रैक्टर से कुचला, कमलनाथ ने शिवराज पर बोला हमला

कमलनाथ ने कहा कि यह पहला मौका नहीं है जब मध्य प्रदेश में रेत माफिया ने इस तरह से किसी सरकारी व्यक्ति को कुचल कर मार दिया हो। मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार के दौरान पनपा भ्रष्टाचार और घोटालों के कारण यह स्थिति बनी है।

मध्य प्रदेश के शहडोल में रेत माफिया ने पटवारी को ट्रैक्टर से कुचला, कमलनाथ ने उठाया सवाल
मध्य प्रदेश के शहडोल में रेत माफिया ने पटवारी को ट्रैक्टर से कुचला, कमलनाथ ने उठाया सवाल
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में एक रेत माफिया द्वारा पटवारी को ट्रैक्टर से कुचलकर जान से मार डालने का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। इस घटना पर सवाल उठाते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने राज्य में बीजेपी की शिवराज सिंह चौहान की सरकार पर हमला बोला है।

मिली जानकारी के अनुसार, राज्य के शहडोल जिले में पटवारी प्रसन्न सिंह शनिवार-रविवार की रात सोन नदी में हो रहे रेत के अवैध खनन को रोकने गए थे। उन्होंने रेत माफिया को अवैध खनन से रोका तो वह भड़क उठा और उसके ट्रैक्टर ने पटवारी को कुचल दिया जिससे उनकी मौत हो गई। ट्रैक्टर से कुचलने के बाद रेत माफिया मौके से फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


इस घटना को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ ने एक्स पर लिखा, "शहडोल में रेत माफिया द्वारा अवैध खनन रोकने गए पटवारी प्रसन्न सिंह को ट्रैक्टर से कुचलकर मार देने की जघन्य वारदात सामने आई है। यह पहला मौका नहीं है जब मध्य प्रदेश में रेत माफिया ने इस तरह से किसी सरकारी व्यक्ति को कुचल कर मार दिया हो। मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार के दौरान पनपा भ्रष्टाचार और घोटालों के कारण यह स्थिति बनी है।"

कमलनाथ ने आगे कहा कि मैं दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं। ईश्वर उनके परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करे। मैं प्रशासन से मांग करता हूं कि दिवंगत पटवारी के परिवार को समुचित आर्थिक सहायता प्रदान की जाए। इस जघन्य कांड के आरोपियों की शिघ्र गिरफ्तारी कर उन्हें सख्त सजा दिलाई जाए।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;