मध्य प्रदेश: इंदौर में बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, हेटल मैनेजर समेत 12 गिरफ्तार, पूछताछ में चौंकाने वाले खुलासे

इंदौर की राजेंद्र नदर में पुलिस ने दो होटलों में छापा मारकर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया। इस दौरान इन लोगों की गिरफ्तारी हुई। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि पहले अपने गिरोह की लड़कियों की शादी करवाते थे। इसके दूल्हे पक्ष से मोटी रकम वसूलते थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश के इंदौर में बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। बताया जा रह है कि यह सेक्स रैकेट होटल में संचालित किया जा रहा था। पुलिस ने दो होटल मैनेजर समेत 12 लोगों को गिरफ्तार किया है। इस रैकेट को चलाने वाले पहले अपने गिरोह की लड़कियों की फर्जी शादी करवाते थे और फिर दूल्हे पक्ष से मोटी रकम वसूलते थे।

इंदौर की राजेंद्र नदर में पुलिस ने दो होटलों में छापा मारकर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया। इस दौरान इन लोगों की गिरफ्तारी हुई। पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि पहले अपने गिरोह की लड़कियों की शादी करवाते थे। इसके दूल्हे पक्ष से मोटी रकम वसूलते थे।

एडिशनल एसपी प्रशांत चौबे के मुताबिक, आरोपियों को रिमांड लेकर पूछताछ की गई है। इस दौरान पूछताछ में यह पता चला कि गिरोह चलाने वाले कमल और कुलदीप जिन लड़कों को आसानी से शादी के लिए लड़कियां नहीं मिलती थीं, उनसे पैसा लेकर अपने गिरोह की युवतियों से करवा देते थे। इसके एवज में वह मोटी रकम दूल्हे पक्ष से वसूलते थे।

पुलिस ने गिरोह के सरगना कमल और कुलदीप के अलावा दोनों होटल के मैनेजर, तीन ग्राहक और पांच लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया है। कहा जा रहा है कि यह गिरोह व्हाट्सएप के जरिए सेक्स रैकेट का संचालन कर रहा था। होटल से यह गिरोह संचालित होता था।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय
next