मंहत नरेंद्र गिरि की मौत का मामलाः कोर्ट ने आनंद गिरि और आद्या तिवारी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपी आनंद गिरि और आद्या तिवारी को बुधवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपी आनंद गिरि और आद्या तिवारी को बुधवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। प्रयागराज पुलिस ने दोनों को बुधवार शाम मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में पेश किया। दोनों को अब नैनी सेंट्रल जेल ले जाया जा रहा है।

महंत नरेंद्र गिरि द्वारा कथित रूप से लिखे गए सुसाइड नोट के बाद आनंद गिरि को सोमवार रात हरिद्वार से हिरासत में लिया गया था, जिन्हें गिरि की मौत के लिए उन्हें जिम्मेदार बताया गया है।


बता दें कि अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत स्वामी नरेंद्र गिरि का शव बीते सोमवार को प्रयागराज स्थित उनके मठ में फंदे से लटका मिला था। मामला उजागर होने के बाद मठ की संपत्ति के विवाद को लेकर उनकी हत्या करने की चर्चाओं ने जोर पकड़ा था सुसाइड नोट में हनुमान मंदिर के पुजारी तिवारी का भी नाम था और उन्हें सोमवार रात पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia