महाराष्ट्र में दिल दहला देने वाला मामला! महिला से की छेड़खानी, उसकी 10 महीने की बच्ची को चलती कार से फेंका, हुई मौत

महिला ने पुलिस को बताया कि जब उसने छेड़खानी का विरोध किया तो उन्होंने बच्ची को छीन लिया और उसे तेज रफ्तार कैब से बाहर फेंक दिया। ऐसे में बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर
user

नवजीवन डेस्क

महाराष्ट्र के पालघर जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। मुंबई-अहमदाबाद राजमार्ग पर 10 महीने की मासूम बच्ची को कैब से बाहर फेंक दिया गया। बच्ची की जान चली गई। वहीं बच्ची की मां के साथ छेड़खानी की गई। पुलिस ने यह जानकारी दी गई है। पुलिस के अनुसार, बच्ची की मां को भी कैब से बाहर धक्का दिया गया, जिससे उसे गंभीर चोटें आईं।

पुलिस के अनुसार, महिला और उसकी बेटी वाडा तहसील में पेल्हार से पोशेरे में कैब से लौट रही थीं। कैब में अन्य लोग भी सवार थे। उन्होंने बताया कि रास्ते में कैब के ड्राइवर और कुछ सहयात्रियों ने महिला के साथ छेड़खानी की। महिला ने पुलिस को बताया कि जब उसने विरोध किया तो उन्होंने बच्ची को छीन लिया और उसे तेज रफ्तार कैब से बाहर फेंक दिया। ऐसे में बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई।


पुलिस ने बताया कि महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज जारी है। इस संबंध में मांडवी पुलिस थाने में केस दर्ज किया गया है। केस दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। फिलहाल आरोपियों में से किसी की भी पहचान नहीं हो पाई है। मामले की जांच जारी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;