वीडियो: दिल्ली में रोड रेज की घटना, 4 लोगों ने युवक को दुकान में घुसकर बेरहमी से पीटा, लूट लिए 15 लाख रुपये

मामूली कहासुनी के बाद 4 लोग पीड़ित युवक की दुकान में घुस गए और वहां उन्होंने लात घूंसों और रॉड से उसे मारना शुरू कर दिया। चारों ने बारी-बारी से उस युवक को इतना मारा कि वह बेहोश हो गया। हालांकि इस हमले में उसकी जान बच गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में रोड रेज का एक ममला सामने आया है, जिसमें कुछ लोगें ने एक युवक की बुरी तरह पिटाई कर दी। पीड़ित युवक का आरोप है कि सड़क पर उसकी कार में एक दूसरी कार ने टक्कर मार दी, इसका विरोध करने पर दूसरी कार में सवार चार लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की। इतना ही नहीं चारों लोगों ने युवक की दुकान में घुसकर लात घूंसों और रॉड से उसकी पिटाई की।

दरअसल सड़क पर गाड़ियों की टक्कर को लेकर 4 लोग पीड़ित युवक की दुकान में घुस गए और इसके बाद उन्होंने लात घूंसों और रॉड से उसे मारना शुरू कर दिया। चारों ने बारी-बारी से उस युवक को इतना मारा कि वह बेहोश हो गया।

हमले के बाद युवक को कई गंभीर चोटें आई। हालांकि इस हमले में उसकी जान बच गयी है और डॉक्टरों के मुताबिक वो खतरे से बाहर है। पीड़ित युवक ने आरोप लगाया है कि उन चारों लोगों ने उसकी दुकान से करीब 15 लाख रुपये भी लूट लिए। यह पूरी घटना दुकान में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

लोकप्रिय