कोलकाता में पूर्व मिस इंडिया के साथ बीच सड़क पर छेड़खानी, विरोध करने पर ड्राइवर के साथ मारपीट, 7 गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता एक बार फिर चर्चा में है। लेकिन इसबार वजह अलग है। बताया जारहा है कि पूर्व मिस इंडिया उशोशी सेन गुप्ता के साथ कुछ मनचलों ने बदतमीजी और ड्राइवर के साथ मारपीट की है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

कोलकाता में पूर्व मिस इंडिया और मॉडल उशोशी सेन गुप्ता के साथ कुछ मनचलों ने बदतमीजी की। इतना ही नहीं उशोशी जिस कैब में जा रही थी, उसके ड्राइवर के साथ आरोपियों ने मारपीट की है। उशोशी ने बताया कि 18 जून को काम खत्म करके अपने सहकर्मी के साथ घर लौट रही थीं, जिस कैब में वो सवार थीं, उसके ड्राइवर के साथ रास्ते में कुछ लड़कों ने मारपीट की। कैब रोककर हंगामा किया। कोलकाता पुलिस ने अब इस मामले में सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

उशोशी ने पुलिस पर आरोप लगाते कहा, “उन्होंने कोलकाता पुलिस से मदद मांगी तो ये उन्होंने ये कहकर मना कर दिया गया है कि ये मामला उनके थाना क्षेत्र में नहीं आता।”

उन्होंने आगे बताया, “पुलिस से शिकायत करने पर बदमाश गुस्सा हो गए। जिसके बाद उनका पीछा करने लगे। बदमाशों ने उन्हें घर के पास घेरकर मनचलों ने बदतमीजी की।” इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। उशोशी का आरोप है कि वीडियो में दिख रहे इन्हीं लड़कों ने वारदात को अंजाम दिया।

कोलकाता में पूर्व मिस इंडिया के साथ  बीच सड़क पर छेड़खानी, विरोध करने पर ड्राइवर के साथ मारपीट, 7 गिरफ्तार

इस वारदात से घबराई उशोशी ने इसका खुलासा अपने सोशल मीडिया पर किया था। मंगलवार को उन्होंने एक पोस्ट में लिखा, “रात मैंने करीब 11.40 बजे काम खत्म करने के बाद घर जाने के लिए जेडब्ल्यू मैरियट से उबर बुक की। मेरे साथ मेरी फ्रेंड भी थी। हम एलीगिन की तरफ जाने के लिए लेफ्ट मुड़ रहे थे। तभी बाइक से कुछ लड़के आए और कार से टकरा गए। उन्होंने मोटरसाइकिल रोकी और चिल्लाना शुरू कर दिया। उन्होंने ड्राइवर को खींच लिया और पीटना शुरू कर दिया। मैं घटना का वीडियो बनाने लगी।”

उशोशी ने आगे बताय, “तभी मुझे एक पुलिसकर्मी दिखा। मैं भागते हुए उसके पास गई और लड़कों को रोकने की मांग की। लेकिन उसने कहा कि यह उसके थाना क्षेत्र के तहत नहीं बल्कि भवानीपुर थाना क्षेत्र के अंदर आता है। मेरे कई बार गुहार लगाने पर पुलिस आई और लड़कों को पकड़ा। लेकिन लड़कों ने पुलिस अफसरों को धक्का दिया और वहां से फरार हो गए।”

लोकप्रिय