गुरुग्राम में मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या, होटल मालिक समेत 3 गिरफ्तार, गैंगस्टर संदीप गाडोली एनकाउंटर में थी गवाह

दिव्या पाहुजा गैंगस्टर संदीप गाडोली एनकाउंटर केस की मुख्य गवाह भी थी। दिव्या के परिवार ने उसकी हत्या के पीछे गैंगस्टर संदीप गाडोली की बहन सुदेश कटारिया और गैंगस्टर के भाई ब्रह्मप्रकाश का हाथ बताते हुए उनके खिलाफ हत्या की साजिश के तहत शिकायत दर्ज करवाई है।

गुरुग्राम में मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या, होटल मालिक समेत 3 गिरफ्तार
गुरुग्राम में मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या, होटल मालिक समेत 3 गिरफ्तार
user

नवजीवन डेस्क

हरियाणा के गुरुग्राम के एक होटल में 27 वर्षीय मॉडल दिव्या पाहुजा की सनसनीखेज हत्या के मामले में पुलिस ने होटल मालिक समेत 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। दिव्या पाहुजा गैंगस्टर संदीप गाडोली एनकाउंटर केस की मुख्य गवाह थी। हत्याकांड के सामने आए सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि होटल के कमरे में दिव्या की हत्या के बाद आरोपी घसीटकर उसके शव को बाहर ले गए और बीएमडब्ल्यू कार में डालकर फरार हो गए। पुलिस अब शव का पता लगाने में जुटी है।

गुरुग्राम के चर्चित सनसनीखेज दिव्या पाहुजा हत्याकांड में गुरुग्राम पुलिस की क्राइम ब्रांच ने हत्यारोपी अभिजीत, प्रकाश और इंद्राज को गिरफ्तार किया है। क्राइम ब्रांच ने हत्यारोपी अभिजीत सिंह को भी गिरफ्तार किया है, जो होटल का मालिक है। इसके अलावा प्रकाश और इंद्राज को गिरफ्तार किया गया है। प्रकाश और इन्द्राज होटल में काम करते थे। उन्होंने दिव्या की लाश ठिकाने लगाने में मदद की थी। मामले की तफ़्तीश जारी है।

दिव्या पाहुजा गुरुग्राम के बलदेव नगर की रहने वाली थी और मॉडलिंग करती थी।  आरोप है कि होटल मालिक अभिजीत ने अपने साथियों के साथ मिलकर होटल में दिव्या की हत्या को अंजाम दिया और फिर शव को ठिकाने लगाने के मकसद से उसने अपने साथियों को 10 लाख रुपए दिए। इसके बाद अभिजीत के दो साथी मृतका के शव को अभिजीत की ब्ल्यू कलर की बीएमडब्ल्यू कार की डिग्गी में डालकर मौके से फरार हो गए।

ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई, जिससे पूरे मामले का खुलासा हो गया। सीसीटीवी के अनुसार, 2 जनवरी की सुबह 4 बजकर 18 मिनट पर अभिजीत, दिव्या और एक अन्य के साथ होटल के रिसेप्शन पर पहुंचा। जहां से वे तीनों कमरा नंबर 111 में गए। फिर 2 जनवरी की रात 10:44 बजे अभिजीत और अन्य आरोपी दिव्या के शव को चादर में लपेटकर होटल की लॉबी में घसीटते दिखे और फिर बाहर लगी बीएमडब्ल्यू में दिव्या के शव को लेकर कही फरार हो गए।


दिव्या पाहुजा गैंगस्टर संदीप गाडोली एनकाउंटर केस की मुख्य गवाह भी थी। दिव्या के परिजनों ने उसकी हत्या के पीछे गैंगस्टर संदीप गाडोली की बहन सुदेश कटारिया और गैंगस्टर के भाई ब्रह्मप्रकाश का हाथ बताते हुए उनके खिलाफ हत्या की साजिश के तहत शिकायत दर्ज करवाई है। गुरुग्राम पुलिस ने मृतका के परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वहीं, पुलिस ने बताया कि वारदात 2 जनवरी को देर रात सेक्टर 14 थाना क्षेत्र की है, जहां पुलिस को सूचना मिली कि गुरुग्राम के बलदेव नगर की रहने वाली 27 वर्षीय दिव्या पाहुजा नाम की युवती दिल्ली के कारोबारी और सिटी प्वाइंट होटल के मालिक अभिजीत के साथ घूमने गई थी। मृतका की बहन ने पुलिस को बताया कि दिव्या से उसकी बात 2 जनवरी की सुबह तक हुई, लेकिन रात होते ही उसका नंबर नॉट रीचेबल आने लगा।

मृतका की बहन ने शक के आधार पर जब होटल मालिक अभिजीत को फोन किया, तो उसने दिव्या के बारे में कुछ भी बताने में आनाकानी शुरू कर दी। मृतका की बहन ने बताया कि मेरी बहन गैंगस्टर संदीप गाडोली एनकाउंटर केस में मुख्य गवाह थी। उन्होंने आरोप लगाया कि गैंगस्टर की बहन और भाई ने साजिश रचकर मेरी बहन की हत्या अभिजीत और उसके अन्य साथियों से करवा दी। एसीपी सिटी मुकेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने जब मामले की तफ़्तीश शुरू की तो अभिजीत पुलिस को बरगलाने में लगा था, लेकिन जैसे ही होटल के सीसीटीवी चेक किए गए तो उसमें हत्या के सनसनीखेज मामले का खुलासा हो गया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;