MP: राजगढ़ में दलित की बेटी की बारात आना दबंगों को नहीं आया रास, किया पथराव, पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले

जीरापुर थाने के पिपलिया कलां गांव में शनिवार की रात को एक दलित परिवार की बेटी की बारात आई थी। दो दिन पहले भी इसी परिवार में लड़की की बारात आई थी। पुलिस के जवान पहले से ही तैनात थे। उसके बावजूद दूसरी बारात आने से पहले ही कुछ युवकों ने पत्थर चलाए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश के राजगढ़ में दलित की बेटी की बारात आना दबंगों को रास नहीं आया तो उन्होंने पथराव कर दिया। पुलिस को हालात पर काबू पाने के लिए आंसू गैस के गोले तक छोड़ने पड़े। इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, जीरापुर थाने के पिपलिया कलां गांव में शनिवार की रात को एक दलित परिवार की बेटी की बारात आई थी। दो दिन पहले भी इसी परिवार में लड़की की बारात आई थी। पुलिस के जवान पहले से ही तैनात थे। उसके बावजूद दूसरी बारात आने से पहले ही कुछ युवकों ने पत्थर चलाए। इस मौके पर पुलिस बल को बढ़ाया गया, उसके बाद भी पथराव किया गया। इस पर पुलिस को आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़े।

राजगढ़ के पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने बताया कि पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि विवाद की वजह क्या है, मगर पथराव करने के मामले में 23 लोगों पर प्रकरण दर्ज किया गया है। इनमें से पांच की गिरफ्तारी भी हो चुकी है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia