ड्रग्स पार्टी केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन की बढ़ी मुश्किलें! NCB कर रही पूछताछ, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

एनसीबी की पूछताछ में आर्यन ने दावा किया है कि जहाज पर हुई पार्टी में उनके नाम पर लोगों को इनवाइट किया गया था। एनसीबी शाहरुख के बेटे आर्यन का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है। उनके मोबाइल फोन से मिले चैट्स को एनसीबी की टीम खंगाल रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मुंबई में बीच समंदर में लग्जरी क्रूज में ड्रग्स पार्टी पर एनसीबी की छापेमारी के बाद कई लोगों की मुश्किलें बढ़ गई हैं। पार्टी में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन का नाम भी सामने आया है। एनसीबी की टीम आर्यन से पूछताछ कर रही है। वहीं, इस मामले में 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। शाहरुख के बेटे आर्यन से पूछताछ हो रही इस बात की पुष्टि एनसीबी मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने की है। उन्होंने बताया है कि जिन लोगों से पूछताछ की जा रही है, उनमें शाहरुख के बेटे आर्यन भी शामिल हैं। वानखेड़े ने यह भी साफ कि अब तक आर्यन को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

एनसीबी की पूछताछ में आर्यन ने दावा किया है कि जहाज पर हुई पार्टी में उनके नाम पर लोगों को इनवाइट किया गया था। एनसीबी शाहरुख के बेटे आर्यन का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है। उनके मोबाइल फोन से मिले चैट्स को एनसीबी की टीम खंगाल रही है। बताया जा रहा है कि बाकी जो लोग भी हिरासत में लिए गए हैं, उनके मोबाइल फोन भी जब्त कर जांच की जा रही है।


खबरों के मुताबिक, क्रूज के अंदर चल रही पार्टी का एक वीडियो भी एनसीबी के हाथ लगा है। वीडियों में आर्यन भी दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में किए गए दावे के मुताबिक, आर्यन ने पार्टी के दौरान व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू जींस, रेड ओपन शर्ट और कैप लगा रखी थी। खबरों के मुताबिक, जिन लोगों को एनसीबी ने पकड़ा है, पास से रोलिंग पेपर भी मिले हैं। इस मामले में दिल्ली से आईं तीन लड़कियों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। बताया जा राह है कि तीनों बड़े कारोबारियों की बेटी बताई हैं। वहीं, एनसीबी के दिल्ली हेडक्वार्टर से इस पूरे मामले पर नजर रखी जा रही है। एनसीबी कहना है कि इस मामले में न्यायसंगत और कानून के दायरे में जांच की जा रही है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 03 Oct 2021, 10:28 AM