दिल्ली के मालवीय नगर में दिनदहाड़े लड़की की हत्या से हड़कंप, रॉड से पीट-पीटकर मार डाला

दक्षिणी दिल्ली की डीसीपी ने कहा कि मलवीय नगर के ऑरबिंदो कॉलेज के पास एक 25 वर्षीय लड़की का शव मिला है। उसके शरीर के पास एक लोहे का रॉड भी मिला है। प्राथमिक जांच के अनुसार, लड़की पर रॉड से हमला किया गया था।

दिल्ली के मालवीय नगर में दिनदहाड़े लड़की की हत्या।
दिल्ली के मालवीय नगर में दिनदहाड़े लड़की की हत्या।
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली के मालवीय नगर में दिनदहाड़े एक लड़की की रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। कमला रनेहरू कॉलेज में पढ़ने वाली इस लड़की पर कॉलेज के बाहर लोहे की रॉड से हमला किया गया है। हमले में बुरी तरह से घायल लड़की की मौके पर ही मौत हो गई। लड़की की हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। हत्या की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहंची और मामले की जांच शुरू की। आरोपी की तलाश की जा रही है।

दक्षिणी दिल्ली की डीसीपी चंदन चौधरी ने हत्या के संबंध में जानकार दी है। उन्होंने कहा कि हमें जानकारी मिली कि दिल्ली के दक्षिणी मलवीय नगर के ऑरबिंदो कॉलेज के पास एक 25 वर्षीय लड़की का शव मिला है। उसके शरीर के पास एक लोहे का रॉड भी मिला है। प्राथमिक जांच के अनुसार, लड़की पर रॉड से हमला किया गया था।


डीसीपी चंदन चौधरी ने कहा कि घटना पार्क के अंदर हुई है। मृतक एक कॉलेज की छात्रा थी। वह अपने दोस्त के साथ पार्क में आई थी। मृतक के सिर पर चोट के निशान हैं। हम इस मामले की जांच कर रहे हैं।

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने कहा, "दिल्ली में कानून व्यवस्था बेहद खस्ता है। आज दो घटनाएं हुईं। डाबरी में एक महिला को गोली मार दी गई और दूसरी घटना ऑरबिंडो कॉलेज के पास हुई, जहां एक लड़की को लोहे के रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मैं केंद्र सरकार से दिल्ली में महिलाओं की सुरक्षा के बारे में एक बैठक बुलवाने की अपील करती हूं। डीसीडब्ल्यू इन घटनाओं को नोटिस लेने जा रही है और उसके लिए नोटिस जारी कर रही है।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 28 Jul 2023, 2:01 PM
;