नोएडा: होटल में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़, महिला समेत 6 गिरफ्तार

नोएडा पुलिस ने सेक्टर 62 के एक होटल पर छापा मारकर देह व्यापार के रैकेट का भांडाफोड़ किया है। पुलिस ने इस सिलसिले में एक महिला समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। इस रैकेट में होटल मालिक भी शामिल बताया गया है।

फोटो : आईएएनएस
फोटो : आईएएनएस
user

आईएएनएस

नोएडा पुलिस ने रविवार को एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। नोएडा के एक होटल में देह व्यापार का काम किया जा रहा था, पुलिस ने रविवार को ओयो होटल पर छापेमारी करते हुए महिला समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार, थाना सेक्टर 58 पुलिस द्वारा, सेक्टर 62 स्थित होटल रॉयल पैलेस जिसे ओयो होटल के तौर पर चलाया जा रहा था, वहां देह व्यापार कराने वाले गिरोह का पदार्फाश किया। पुलिस ने मौके से कुल 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है इसमें 5 पुरुष और एक महिला शामिल है। जिस होटल में ये देह व्यापार किया जा रहा था उसमें उसके होटल मालिक की भी बड़ी भूमिका सामने आई है।

पुलिस ने इनके कब्जे से 12 मोबाइल, 37,675 रुपए नकद और एक कार मिली है साथ ही आपत्तिजनक वस्तुऐ के अलावा 5 लेडीज पर्स और 1 लैपटाप भी बरामद किया है।

पुलिस द्वारा आरोपियों से पूछताछ करने पर महिला आरोपी ने बताया कि, वो होटल मालिक मनोज के होटल में देह व्यापार के लिए लड़कियां लाया करती थी और जो भी कमाई होती थी उसमें से उसे कमीशन मिलता था। वहीं होटल में आने वाले पुरुषो की व्यवस्था होटल मालिक खुद करते है, इस काम के अलग से पैसे लेते है।

उसने बताया कि, "होटल में प्रथम व द्वितीय तल पर चार कमरो में मेरे द्वारा लायी गयी चार लडकियां है जिनके पास होटल मालिक ने चार व्यक्तियो को भेजा हुआ है।" फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;