नोएडा पुलिस को मुठभेड़ में मिली बड़ी कामयाबी, एयर इंडिया क्रू मैंबर की हत्या में फरार मुख्य शूटर को किया गिरफ्तार

आरोपी के पास से 1 तमंचा 315 बोर 2 जिंदा कारतूस 1 खोखा कारतूस 315 बोर, एक मोटर साइकिल बरामद की गई है। पूछताछ में पता चला कि इसी ने ही सेक्टर-104 में एयर इंडिया के क्रू मैंबर सूरजमान की रेकी की थी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली से सटे नोएडा में हुई एयर इंडिया के क्रू मैंबर की हत्या में वांछित चल रहे कपिल मान गैंग के मुख्य शूटर से पुलिस की मुठभेड़ हुई। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद आरोपी नवीन शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। वह दिल्ली के विजय विहार इलाके का रहने वाला है। उस पर 25 हजार रुपए का इनाम था।

इसने कपिल के साथ मिलकर 2021 में दिल्ली बार्डर पर एक बिल्डर की हत्या भी की थी। इससे पूछताछ की जा रही है। नोएडा की थाना सेक्टर 39 पुलिस, सेक्टर 43 में चैकिंग कर रही थी। इसी दौरान मुखबीर से सूचना मिली कि कपिल मान ग्रुप का एक शूटर यहां से निकलने वाला है।

पुलिस ने एक बाइक सवार को रुकने का इशारा किया। उसने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से फायर कर दिया। पुलिस पार्टी द्वारा की गयी जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली लगी और वो घायल होकर जमीन पर गिर गया।

उसके पास से 1 तमंचा 315 बोर 2 जिंदा कारतूस 1 खोखा कारतूस 315 बोर, एक मोटर साइकिल बरामद की गई है। पूछताछ में पता चला कि इसी ने ही सेक्टर-104 में एयर इंडिया के क्रू मैंबर सूरजमान की रेकी की थी। जिसके बाद शूटरों ने सूरजमान की गोली मारकर हत्या कर दी थी। ये कपिल मान गैंग का मुख्य शूटर है।


2021 में कपिल के साथ मिलकर इसने एक बिल्डर की हत्या की। इसके बाद ये कपिल के साथ एक साथ जेल में रहा। वहां से आने के बाद ये मुख्य शूटर बन गया। ये अन्य कई गैंग का भी सक्रिय सदस्य है। जिसके सम्बन्ध में थाना सेक्टर 39 पुलिस द्वारा विस्तृत जानकारी जुटाई जा रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;