दिल्ली के पांच सितारा होटल में NRI महिला से रेप, कंपनी के सीईओ पर आरोप, केस दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

महिला जिस कंपनी में सहायक महाप्रबंधक के रूप में काम कर रही है, उसी कंपनी में आरोपी सीईओ है। वह उसके चाचा को जानती थी और उसने उसे यह नौकरी दिलाने में उसकी मदद की थी। अधिकारी ने कहा कि रिकॉर्ड पर मौजूद सबूतों के आधार पर आगे की जांच जारी है।

दिल्ली के पांच सितारा होटल में NRI महिला से रेप
दिल्ली के पांच सितारा होटल में NRI महिला से रेप
user

नवजीवन डेस्क

राजधानी दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में एक एनआरआई महिला के साथ बलात्कार का सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक निजी कंपनी में उच्च पद पर कार्यरत एनआरआई महिला ने आरोप लगाया है कि दिल्ली के चाणक्यपुरी इलाके के एक पांच सितारा होटल में कंपनी के सीईओ ने उसके साथ बलात्कार किया।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि भारतीय मूल की एक अमेरिकी नागरिक से प्राप्त शिकायत के अनुसार चाणक्यपुरी पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 376 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि महिला का आरोप है कि 14 सितंबर 2023 को नई दिल्ली जिले के एक पांच सितारा होटल में आरोपी ने उसका यौन उत्पीड़न किया।


पीड़िता की शिकायत के अनुसार, महिला जिस कंपनी में सहायक महाप्रबंधक के रूप में काम कर रही है, उसी कंपनी में आरोपी सीईओ है। वह उसके चाचा को जानती थी और उसने उसे यह नौकरी दिलाने में उसकी मदद की थी। अधिकारी ने कहा कि रिकॉर्ड पर मौजूद सबूतों के आधार पर आगे की जांच जारी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;