हरियाणवी मॉडल के साथ उत्तर प्रदेश में फोटोग्राफर ने किया रेप, फोटो शूट का झांसा देने का आरोप, केस दर्ज

आरोपी ने महिला को यूपी के शामली स्थित अपने पैतृक गांव में फोटोशूट करने का झांसा दिया था। उसने पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध बनाया। आरोपी ने उससे शादी करने का वादा किया पर बाद में मुकर गया।

फोटो: Ians
फोटो: Ians

आईएएनएस

फोटोग्राफर द्वारा शादी का झांसा देकर एक हरियाणवी मॉडल के साथ कई बार रेप करने का मामला सामने आया है। पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि हरियाणा की एक मॉडल को शादी का झांसा देकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश के शामली जिले में एक फोटोग्राफर ने उसके साथ बार-बार दुष्कर्म किया।

गुरुग्राम पुलिस के पीआरओ सुभाष बोकन ने बताया कि महिला की शिकायत पर स्थानीय थाने (दक्षिण गुरुग्राम) में एक जीरो एफआईआर दर्ज करके मामले को जहां अपराध को अंजाम दिया गया उस जिले को स्थानांतरित कर दिया गया है। बोकन ने कहा कि पीड़िता मांगरे निवासी एक मॉडल है। छह महीने पहले वह गोविंद नाम के एक फोटोग्राफर के संपर्क में आई।

बोकन ने बताया, “आरोपी ने महिला को शामली जिला स्थित अपने पैतृक गांव में फोटोशूट करने का झांसा दिया था। गोविंद ने पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध बनाया। आरोपी ने उसके बाद उससे शादी करने का वादा किया और शामली स्थित अपने घर बुलाया जहां उसने महिला के साथ बार-बार दुष्कर्म किया।” हाल ही में गोविंद ने उससे शादी करने से इन्कार कर दिया। उसने उसे उसकी अंतरंग तस्वीर और वीडियो फेसबुक पर अपलोड करने की भी धमकी दी।

बोकन ने बताया, “पीड़िता ने जब उसे ऐसा करने से रोका तो उसने अपशब्द भरा संदेश उसे फेसबुक पर भेजा। आखिर में महिला ने शुक्रवार को उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का फैसला लिया।”

Published: 17 Aug 2019, 8:32 AM
लोकप्रिय