यूपी के उन्नाव में मासूम से रेप के बाद हत्या, प्रियंका गांधी ने योगी सरकार से पूछा- आखिर कब तक ऐसे चलेगा

योगी सरकार में बढ़ते अपराध को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने हमला बोला है। उन्होंने कहा किबीजेपी सरकार में बच्चों के साथ अपराध की सबसे ज्यादा घटनाएं घटी हैं। आखिर कब तक ऐसे चलेगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी में बढ़ते अपराध को लेकर योगी सरकार को निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट करके कहा, “यूपी की बीजेपी सरकार में बच्चों के साथ अपराध की सबसे ज्यादा घटनाएं घटी हैं। क्या सरकार पर इन घटनाओं का कोई असर नहीं पड़ता? नौ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ और इलाज के दौरान वो नहीं रही। आखिर कब तक ऐसे चलेगा।”

दरअसल, उन्नाव में 9 साल की मासूम बच्ची को दरिंदे ने हवस का शिकार बनाया। मासूम बच्ची ने जब इसका विरोध किया तो दरिंदों ने मासूम का गला दबा दिया। पीड़िता की गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान मासूम बच्ची ने दम तोड़ दिया।

बता दें कि इससे पहले किसानों के मुद्दे को लेकर प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था, “उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार अपनी तीन सालों की उपलब्धियों में झूठी कर्ज माफी का ढोल पीट रही है, लेकिन छोटे-छोटे लोन के लिए किसानों को प्रताड़ित करने में जुटी हुई है।”

उन्होंने आगे कहा था, “सहारनपुर के इस किसान पर मात्र एक लाख चालीस हजार रुपए का लोन था, लेकिन बैंक ने इस किसान को इतना प्रताड़ित किया कि उन्होंने बैंक के सामने ही आत्महत्या कर ली। उत्तर प्रदेश में हर जगह यही हाल है और छोटे-छोटे लोनों के लिए किसानों को प्रताड़ित किया जा रहा है।”

लोकप्रिय